बिहार चुनाव: विवादों के बाद पहले चरण की वोटिंग के दिन PM मोदी और CM नीतीश विज्ञापन में दिखे एकसाथ

कुछ दिनों पहले भाजपा के छपवाए विज्ञापनों और पोस्टर में सीएम नीतीश कुमार का चेहरा गायब था, जिसके बाद विपक्षी महागठबंधन ने आरोप लगाया था कि एनडीए में 'ऑल इज वेल' नहीं है. 

बिहार चुनाव: विवादों के बाद पहले चरण की वोटिंग के दिन PM मोदी और CM नीतीश विज्ञापन में दिखे एकसाथ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार विधान सभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) के पहले चरण के वोटिंग के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एकसाथ विज्ञापनों में नजर आ रहे हैं. राज्य की सत्तधारी गठबंधन के दोनों दलों भाजपा और जेडीयू ने अखबारों में अलग-अलग विज्ञापन छपवाए हैं, जिसमें पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार दोनों की तस्वीरें लगी हैं. कुछ दिनों पहले भाजपा के छपवाए विज्ञापनों और पोस्टर में सीएम नीतीश कुमार का चेहरा गायब था, जिसके बाद विपक्षी महागठबंधन ने आरोप लगाया था कि एनडीए में 'ऑल इज वेल' नहीं है. 

जेडीयू की तरफ से छपवाए गए विज्ञापनों में सीएम नीतीश और पीएम साथ-साथ हैं. उस पर लिखा है, "सबसे बड़ा काम मतदान, बिहार को सक्षम और स्वाबलंबी बनाने के लिए वोट जरूर करें." इसके नीचे गठबंधन के चारों दलों के चुनाव चिह्न छपे हैं. विज्ञापन में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को वोट देने की अपील की गई है. साथ ही लिखा है, "परखा है जिसको, चुनेंगे उसी को." हैशटैग वोट फॉर नीतीश

ub575seg

बीजेपी ने भी अखबारों में हाफ पेज विज्ञापन छपवाया है जिसमें नीतीश कुमार के साथ-साथ उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की तस्वीर एक तरफ है तो दूसरी तरफ पीएम मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की तस्वीरें हैं. पोस्टर पर लिखा है, "भाजपा है तो भरोसा है, एनडीए को जिताएं." दूसरी तरफ लिखा गया है, "बिहार को भरोसा उसी पर, जो ईमानदार है, मेहनत जिसके संस्कार हैं..."

k4q5bse

बता दें कि इससे पहले रविवार को भाजपा ने अखबारों में फुल पेज का विज्ञापन छपवाया था, जिसमें एनडीए को वोट देने की अपील की गई थी लेकिन उस पोस्टर से एनडीए के सीएम पद के उम्मीदवार नीतीश कुमार की तस्वीर गायब थी. पूरे पन्ने पर सिर्फ नरेंद्र मोदी की ही तस्वीर थी. इसके साथ लिखा था, "भाजपा है तो भरोसा है, एनडीए को जिताएं." इस पोस्टर के बाद राज्य में सियासी पारा चढ़ गया था कि क्या बीजेपी नीतीश से किनारा करने लगी है?

Newsbeep

मुंगेर की घटना पर बरसे तेजस्वी यादव, बोले- जनरल डायर बनने की अनुमति किसने दी?

वीडियो: बार-बार राम मंदिर की तारीख पूछने वाले मजबूरी में तालिया बजा रहे हैं: PM मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com