अमित शाह ने नीतीश कुमार को किया फोन, बिहार में वोटों की गिनती जारी, एनडीए को बढ़त

बिहार के विधानसभा चुनाव में राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) ने शानदार प्रदर्शन किया है. अब तक आए रुझानों के अनुसार राज्‍य में नीतीश कुमार की अगुवाई में चुनाव लड़ रहे एनडीए ने अब तक 126 सीटों पर बढ़त हासिल कर ली है

अमित शाह ने नीतीश कुमार को किया फोन, बिहार में वोटों की गिनती जारी, एनडीए को बढ़त

बिहार में NDA के अच्‍छे प्रदर्शन के बाद अमित शाह ने नीतीश कुमार से फोन पर बात की (फाइल फोटो)

Bihar Election results 2020: बिहार के विधानसभा चुनाव में राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) ने शानदार प्रदर्शन किया है. अब तक आए रुझानों के अनुसार राज्‍य में नीतीश कुमार की अगुवाई में चुनाव लड़ रहे एनडीए ने अब तक 126 सीटों पर बढ़त हासिल कर ली है जबकि राष्‍ट्रीय जनता दल की अगुवाई वाला महागठबंधन अभी 107 सीटों पर बढ़त पर है. सूत्रों के अनुसार, एनडीए के पक्ष में रुझान आने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह (Amit Shah) ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kuma) से फोन पर बात की. गौरतलब है कि नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड, एनडीए गठबंधन में शामिल है.

बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी का प्रदर्शन शानदार रहा है और इसे राज्‍य में फिलहाल सबसे ज्‍यादा सीटों पर बढ़त हासिल है. राष्‍ट्रीय जनता दल बढ़त के मामले में दूसरे स्‍थान पर है. नीतीश कुमार की जेडीयू का प्रदर्शन चुनाव में अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहा है और पार्टी बढ़त के मामले में तीसरे स्‍थान पर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com