सुभाषिनी यादव चल रहीं पीछे, पुष्पम प्रिया की जमानत जब्त, जानें- नेता पुत्रियों का चुनावी प्रदर्शन

Bihar Assembly Election Results 2020: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar assembly election 2020) के ताजा रुझानों में NDA को स्पष्ट बहुमत मिलता दिख रहा है.

सुभाषिनी यादव चल रहीं पीछे, पुष्पम प्रिया की जमानत जब्त, जानें- नेता पुत्रियों का चुनावी प्रदर्शन

शरद यादव की पुत्री सुभाषिनी यादव बिहारीगंज सीट से पीछे चल रही हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Bihar Assembly Election Results 2020: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar assembly election 2020) के ताजा रुझानों में NDA को स्पष्ट बहुमत मिलता दिख रहा है. सुबह 8 बजे से चल रही वोटों की गिनती में अब सत्तारूढ़ एनडीए गठबंधन विपक्षी महागठबंधन से आगे जाती दिख रही है. इसबार के चुनाव में कई राजनेताओं के पुत्रियों ने चुनावी मैदान में भाग्य अजमाया था. लगभग सभी प्रमुख दलों ने पुराने नेताओं के परिवार वालों पर भरोसा किया था.

सुभाषिनी यादव - सुभाषिनी यादव जाने माने समाजवादी नेता शरद यादव की पुत्री है. वो मधेपुरा जिले के बिहारीगंज सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी है. सुभाषिनी यादव का यह पहला चुनाव था लेकिन वो अपने पिता की कर्मभूमि मधेपुरा में पीछे चल रही हैं. 

पुष्पम प्रिया - अखबारों के मुख्यपृष्ठ पर विज्ञापन दे खुद को स्वघोषित मुख्यमंत्री का ऐलान करने वाली प्लूरल्स पार्टी की प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी को जनता ने नही स्वीकारा. पुष्पम प्रिया चौधरी जेडीयू एमएलसी की पुत्री हैं. वो दो सीटों से चुनाव मैदान में थी उन्हें दोनों ही सीटों से हार का सामना करना पड़ा है. 

Newsbeep

श्रेयसी सिंह - बिहार के दिग्गज नेता रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी श्रेयसी सिंह को बीजेपी ने जमुई विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया था. विधानसभा सीट पर मतगणना के ताजा आंकड़ों के अनुसार वह करीब 25 हजार वोटों से आगे चल रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोमल सिंह - मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट विधानसभा क्षेत्र से एलजेपी उम्मीदवार कोमल सिंह के पिता दिनेश सिंह सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू से एमएलसी हैं वहीं उनकी मां लोजपा की सांसद हैं. हालांकि चुनाव में राजद उम्मीदवार महेश्वर प्रसाद यादव से वो पीछे चल रही हैं.