बिहार चुनाव : नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे BJP नेता, मास्क न लगाने के दे रहे अजीब तर्क - देखें VIDEO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) लोगों से कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने की अपील कर रहे हैं. वहीं उन्हीं की पार्टी के नेता बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान नियमों की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) लोगों से कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने की अपील कर रहे हैं. वहीं उन्हीं की पार्टी के नेता बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान नियमों की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं. गुरुवार को जमुई में गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) की रैली में स्थानीय नेताओं से जब पूछा गया तो अजीबोगरीब दलील देते दिखे.

AIADMK foundation day : पार्टी मुख्यालय पर भारी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां 

हालांकि, बिहार में कोरोना कोई मुद्दा नहीं है. प्रधानमंत्री के आह्वान के बावजूद खुद बीजेपी नेताओं के मास्क न लगाने के अजीब तर्क हैं. उनका कहना है कि बिहार में चुनाव है, नवरात्रि है, लोग लापरवाह है. बस देसी मास्क लगाते हैं, अंगोछे से मुंह ढकते हैं, हमारे पास तौलिया है लेकिन जेब में रखा है.''

मंच खड़े अन्य बीजेपी नेताओं से जब पूछा गया कि उन्होंने मास्क क्यों नहीं लगाया तो सभी के अपने-अपने तर्क थे. उन्हीं में एक महिला सदस्य भी मंच पर मौजूद थी, जब उनसे पूछा गया कि उनका मास्क कहां है तो उन्होंने बताया कि मास्क पर्स में रखा है. प्रधानमंत्री ने दो दिन पहले ही कोरोनावायरस से सतर्क रहने के लिए देशवासियों से अपील की थी. न तो दो गज दूरी दिखी, न ही मास्क लगाए मौजूद बीजेपी नेता.

Newsbeep

मुंबई में डॉक्टरों को पड़ रही है डॉक्टर की जरूरत, मानसिक तनाव में स्वास्थ्यकर्मी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि गुरुवार को ही बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वो इलाज करा रहे हैं. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के सभी मानक सामान्य हैं और वह जल्द ही चुनावी राज्य में प्रचार में शामिल होने के लिए आशान्वित हैं.