बिहार चुनाव: सीतमढ़ी में अयोध्या की तर्ज़ पर माता सीता का मंदिर बनाना चाहते हैं चिराग पासवान

रविवार सुबह चिराग पासवान माता सीता की जन्मस्थली पर पूजा करेंगे. बिहार चुनाव  में अपने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के लिए सबसे ज़्यादा कोई चर्चा में हैं तो चिराग पासवान हैं.

बिहार चुनाव: सीतमढ़ी में अयोध्या की तर्ज़ पर माता सीता का मंदिर बनाना चाहते हैं चिराग पासवान

लोकजनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान (फाइल फोटो).

पटना:

रविवार सुबह चिराग पासवान माता सीता की जन्मस्थली पर पूजा करेंगे. बिहार चुनाव  में अपने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के लिए सबसे ज़्यादा कोई चर्चा में हैं तो चिराग पासवान हैं. हर दिन पेपर की सुर्ख़िया चिराग के नीतीश पर किए सवालों से लिखी जा रही हैं. चिराग ने अपने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्युमेंट को लॉन्च किया जिसमें बिहार की कई समस्याओं का समाधान था. लेकिन बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट में चिराग ने एक महत्वपूर्ण वादा भी किया है. 

यह भी पढ़ें:Bihar Elections 2020: शराबबंदी को लेकर चिराग पासवान का CM नीतीश पर वार, बोले- बिहारियों को बनाया जा रहा तस्कर 

वो वादा है माता सीता के जन्म स्थान को विश्वपटल पर ले जाने का और अयोध्या की तर्ज़ पर माता सीता के मंदिर और उस जगह को विकसित करना. चिराग ने कहा, ''राम बिना सीता अधूरे हैं मैं माता सीता का मंदिर निर्माण करूंगा ताकि श्रद्धालु माता सीता और राम के दर्शन क्रम में कर सकें.'' सीतामढ़ी से अयोध्या तक 6 लेन की सड़क बना कर सिया-राम कॉरिडोर बनाना चाहते हैं चिराग. 

Newsbeep

उन्होंने कहा, 'बिहार में कई महान दिव्य शक्तियों का जन्म हो चुका है लेकिन दुर्भाग्य ऐसा है किसी ने अपनी धरोहर को बचाने का प्रयास नहीं किया. प्रदेश सरकार का राजस्व भी इससे बढ़ेगा. सीतामढ़ी में इससे धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा.' चिराग पासवान कहना है की बिहार में जो भी दिव्य शक्तियां रही हैं उन सबको धार्मिक पर्यटन से जोड़ा जाना चाहिए.
 

शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को बनाया जा रहा तस्कर : चिराग पासवान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com