बिहार चुनाव: शिवानंद तिवारी का नीतीश के PM के प्रति आभार जताने पर तंज, 'उनको लगा ज्‍यादा नखरा दिखाने..'

बिहार की 243 सदस्यीय विधानसभा में, NDA ने 125 सीटें जीती हैं, जबकि विपक्षी महागठबंधन को 110 सीटें मिली हैं. राज्य विधानसभा में साधारण बहुमत के लिये 122 सीटों की आवश्यकता है.

बिहार चुनाव: शिवानंद तिवारी का नीतीश के PM के प्रति आभार जताने पर तंज, 'उनको लगा ज्‍यादा नखरा दिखाने..'

बिहार चुनाव में NDA को भले ही बहुमत मिला है लेकिन नीतीश की जेडीयू की सीटों में कमी आई है

खास बातें

  • नीतीश ने पीएम को सहयोग के लिए दिया धन्‍यवाद
  • नतीजे आने के बाद नीतीश कुमार ने किया है ट्वीट
  • इसे लेकर शिवानंद तिवारी ने उन पर साधा है निशाना

Bihar Elections Result 2020: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections) में राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के बहुमत के आंकड़े तक पहुंचने के बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने एक ट्वीट करके पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को उनसे मिल रहे सहयोग के लिए धन्‍यवाद दिया है. नीतीश के पीएम को धन्‍यवाद देने पर राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) नेता शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने तंज कसा है. तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार कीजीत के लिए प्रधानमंत्री जी का आभार जता दिया. लगता है बहुत सोचने-समझने के बाद उनको लगा कि ज़्यादा नख़रा दिखाने पर कुर्सी ख़तरे में पड़ जाएगी. इसीलिए आत्मसम्मान वग़ैरह जैसी बेमतलब की बातें छोड़ कर उन्होंने कुर्सी बचाने में ही भलाई समझी. 

बिहार में जीत पर पीएम मोदी ने कहा, 'विकास ही भविष्य में होने वाले चुनावों का आधार होगा'

गौरतलब है कि बिहार चुनाव में NDA को बहुमत देने के लिए नीतीश ने राज्‍य की जनता को नमन किया है. इसके साथ ही उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से मिल रहे सहयोग के लिए उन्‍हें धन्‍यवाद भी दिया है. सीएम नीतीश ने ट्वीट किया, ''जनता मालिक है. उन्होंने NDA को जो बहुमत प्रदान किया, उसके लिए जनता-जनार्दन को नमन है. मैं पीएम @narendramodi जी को उनसे मिल रहे सहयोग के लिए धन्यवाद करता हूं.''

बिहार में बीजेपी और नीतीश कुमार का राज बरकरार, तेजस्वी की आरजेडी बनी सबसे बड़ी पार्टी

बिहार की 243 सदस्यीय विधानसभा में, NDA ने 125 सीटें जीती हैं, जबकि विपक्षी महागठबंधन को 110 सीटें मिली हैं. राज्य विधानसभा में साधारण बहुमत के लिये 122 सीटों की आवश्यकता है. चुनाव आयोग (Election Commission) से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बिहार में सत्ताधारी एनडीए में शामिल बीजेपी ने 74 सीटों पर, जेडीयू ने 43 सीटों पर, विकासशील इंसान पार्टी (VIP) ने चार सीटों पर और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) ने 4 सीटों पर जीत दर्ज की है.

बिहार चुनाव पर बोले चिराग पासवान- मेरा लक्ष्य पूरा हुआ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com