बिहार: बेखौफ बदमाशों ने की इंजीनियर की दिन दहाड़े हत्या, घर में ही टांग दी लाश

जिले के एसपी राजेश कुमार ने कहा कि फिलहाल हत्या के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल सका है, अनुसन्धान जारी है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

बिहार: बेखौफ बदमाशों ने की इंजीनियर की दिन दहाड़े हत्या, घर में ही टांग दी लाश

थाना प्रभारी ने तुरंत दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. (File Photo)

पटना:

बिहार में हाल के दिनों में फिर से अपराध की घटनाएं बढ़ी हैं. ताजा मामला मुज़फ़्फ़रपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर से जुड़ा है, जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक युवा इंजीनियर की उसके ही घर में घुसकर हत्या कर दी और उसकी लाश उसके घर में लटका दी. मर्डर की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई. इसके बाद सूचना मिलते ही अहियापुर थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना की जाँच में जुट गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार, अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर स्थित राघोपुर गाँव में मध्य विद्यालय के शिक्षक दयानंद शाही के इंजीनियर पुत्र आशुतोष आनंद की बेरहमी से हत्या उस वक़्त कर दी गई, जब वह घर में अकेला था.  पुलिस ने बताया कि सोमवार को घर के पड़ोस में रहने वाले एक युवक से उसकी और उसके परिजनों से मामूली बहस हुई थी. पीड़ित परिजनों ने पड़ोस में रहने वाली एक महिला और उसके बेटे पर हत्या का आरोप लगाया है और कहा है कि वह आपराधिक प्रवृति का है.


मंगलवार की सुबह शिक्षक शाही की बेटी और पत्नी इलाज के लिए पटना चली गई थी. दोपहर में करीब 2 बजे दयाशंकर प्रसाद शाही भी किसी कार्यवश बाजार चले गए थे. इसी बीच मौके का फायदा उठा कर बदमाशों ने आशुतोष का गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी और हाथ पैर बांध कर रस्सी के सहारे उसे सीढ़ी घर में अर्धनग्न अवस्था में लटका दिया. शाम 6 बजे जब आशुतोष के पिता शिक्षक दयाशंकर प्रसाद शाही घर लौटे तो बेटे को मृत पाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने इसकी सूचना अहियापुर थाने को दी. थाना प्रभारी ने तुरंत दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर  शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. जिले के एसपी राजेश कुमार ने कहा कि फिलहाल हत्या के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल सका है, अनुसन्धान जारी है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.