बिहार : किसानों ने नहीं दिए खेत, प्रधानमंत्री मोदी की रैली का स्थल बदला

बिहार : किसानों ने नहीं दिए खेत, प्रधानमंत्री मोदी की रैली का स्थल बदला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

हाजीपुर:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार के वैशाली जिले में होने वाली रैली के लिए जिले के किसानों द्वारा कच्ची फसल काटकर खेत खाली नहीं किए जाने के कारण प्रशासन ने कार्यक्रम स्थल बदल दिया है। प्रधानमंत्री अब सुल्तानपुर के बजाय छौकिया में लोगों को संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने शुक्रवार को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी 12 मार्च को बिहार आने वाले हैं। वह पटना उच्च न्यायालय के शताब्दी वर्ष समापन समारोह में भाग लेने के बाद वैशाली जिले के हाजीपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

उन्होंने बताया कि हाजीपुर में प्रधानमंत्री महात्मा गांधी सेतु के समीप छौकिया गांव स्थित मैदान में कार्यक्रम आयोजित होगा। मोदी वहीं दीघा-सोनपुर पुल राष्ट्र को समर्पित करेंगे। इस मौके पर प्रधानमंत्री कई और योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन भी करने वाले हैं।

उल्लेखनीय है कि पहले प्रधानमंत्री का कार्यक्रम हाजीपुर औद्योगिक थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर में होना था, लेकिन खेतों को खाली कराकर कार्यक्रम स्थल बनाए जाने का किसानों ने विरोध किया। किसान प्रधानमंत्री की रैली के लिए अपनी कच्ची फसल काटने को राजी नहीं हुए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)