NDTV Khabar

पटना के मॉल में लगी आग, चार मंजिलों तक पहुंची आंच

पुलिस के अनुसार, आग तड़के करीब 4.45 बजे लगी. बोरिंग रोड चौराहा पर स्थित इस मॉल में लगी आग ने देखते ही देखते चार मंजिलों को अपनी चपेट में ले लिया. आग लगने के बाद मॉल स्थित स्टोर्स पूरी तरह से जलकर राख हो गए.

13 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटना के मॉल में लगी आग, चार मंजिलों तक पहुंची आंच

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

खास बातें

  1. शनिवार तड़के पौने पांच बजे लगी आग
  2. आग की लपटें चौथी मंजिल तक पहुंची
  3. पास में पेट्रोल पंप होने से मची अफरा-तफरी
पटना: बिहार में राजधानी पटना के बोरिंग रोड चौराहा स्थित जीवी मॉल में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई. घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ते की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. आग पर काबू करने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस के अनुसार, आग तड़के करीब 4.45 बजे लगी. बोरिंग रोड चौराहा पर स्थित इस मॉल में लगी आग ने देखते ही देखते चार मंजिलों को अपनी चपेट में ले लिया. आग लगने के बाद मॉल स्थित स्टोर्स पूरी तरह से जलकर राख हो गए. इस भीषण आग से करोड़ों रुपये की संपत्ति के नुकसान की आशंका है.

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और फिर दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया. आग बुझाने का काम जारी है. आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

उल्लेखनीय है कि इस मॉल से कुछ ही दूरी पर एक पेट्रोल पंप स्थित है. आग लगने की घटना के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी की स्थिति है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement