रेल बजट में बिहार को मिलेंगे कई तोहफे : शहनवाज

फाइल फोटो

भागलपुर:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने मंगलवार को यह कहकर देश की जनता की उम्मीदों को परवान चढ़ाया कि केंद्र सरकार के रेल और आम बजट में बिहार को कई तोहफे मिलने वाले हैं।

भागलपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केवल दिखावे के लिए मुख्यमंत्री हैं। बिहार की सरकार अब लालू प्रसाद के हाथों में है। उन्होंने आरोप लगाया कि लालू सत्ता से दूर रहते हुए भी रिमोट से सत्ता चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश को यह बताना चाहिए कि लालू के साथ क्या डील हुई है।

हुसैन ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि रेल और आम बजट में भागलपुर के साथ-साथ बिहार को कई तोहफे मिलने वाले हैं। उन्होंने महादलितों के प्रति प्रेम दर्शाते हुए कहा कि मांझी को मुख्यमंत्री पद से हटाकर जनता दल (युनाइटेड) के लोग ऐसा प्रदर्शन कर रहे हैं, जैसे नया जनादेश लेकर आए हों।  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हुसैन ने कहा, 'बिहार के मौजूदा हालात में सुधार तभी संभव है, जब कोई पार्टी नया जनादेश लेकर सत्ता संभाले।' 'मोदी लहर' के बीच लोकसभा चुनाव में पराजित शहनवाज ने नीतीश कुमार पर दलित मुख्यमंत्री को अपमानित करने का आरोप भी लगाया।