बिहार: जीतनराम मांझी ने कसा तंज, 'आज ही ना 14 तारीख है जी, RJD वाला बड़का नेता लोग कहा था..'

पिछले साल बिहार में हुए चुनाव में राजग गठबंधन को 125 सीटें हासिल हुईं, जबकि विपक्षी महागठबंधन को 110 सीटें मिली हैं.भाजपा को 74 सीटें, जद (यू) को 43, हम और वीआईपी को चार-चार सीटें मिली हैं.

बिहार: जीतनराम मांझी ने कसा तंज, 'आज ही ना 14 तारीख है जी, RJD वाला बड़का नेता लोग कहा था..'

जीतनराम मांझी की पार्टी 'हम' इस समय बिहार में एनडीए में शामिल है

खास बातें

  • पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने ठेठ गंवई अंदाज में किया ट्वीट
  • कहा, आरजेडी नेता ने कहा था, महागठबंधन सरकार बनाएंगे
  • पता कीजिए, उ लोग खुद राजद में हैं या फिर निकल लिया
पटना:

बिहार (Bihar) के पूर्व मुख्‍यमंत्री और हिंदुस्‍तानी अवामी मोर्चा (हम) के अध्‍यक्ष जीतनराम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने लालू यादव (Lalu Yadav) की पार्टी राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) पर तंज कसा है. इस समय बिहार में एनडीए का हिस्‍सा मांझी ने ठेठ गंवई भाषा में एक ट्वीट में लिखा, 'आज ही ना 14 तारीख है जी? उ @RJDforIndia वाला बड़का नेता लोग कहा था कि 14 जनवरी को @Jduonline का 17 विधायक लेकर महागठबंधन के सरकार बनाएंगें. पता किजिए तो कि उ लोग ख़ुद ही राजद में है कि निकल लिया.'

बिहार: कैसे एक हत्या की वारदात ने नीतीश कुमार सरकार के लिए मुश्किलें बढ़ा दीं

जीतनराम ने अपने इस ट्वीट के जरिये RJD के नेता श्‍याम रजक पर निशाना साधा है. रजक ने दावा किया था कि नीतीश कुमार की पार्टी, जेडीयू में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और जेडीयू के कई विधायक उनके संपर्क में हैं. रजक ने कहा था कि जेडीयू के कई विधायक 14 जनवरी के बाद पाला बदलने के लिए तैयार हैं. उन्‍होंने कहा था कि ये विधायक 'लालटेन' (आरजेडी का चुनाव चिह्न) थामने के लिए तैयार हैं. इसके साथ ही तेजस्‍वी यादव क अगुवाई में बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने का दावा भी किया जा रहा था.

JDU ने बीजेपी से उभरे मतभेदों के बीच दी सफाई, 'एनडीए के साथ हैं और आगे भी रहेंगे'

गौरतलब है कि पिछले साल नवंबर में बिहार में हुए चुनाव में राजग गठबंधन को 125 सीटें हासिल हुईं, जबकि विपक्षी महागठबंधन को 110 सीटें मिली हैं. राजग में भाजपा को 74 सीटें, जद (यू) को 43, हम और वीआईपी को चार-चार सीटें मिली हैं. वर्ष 2015 के विधानसभा चुनावों में जद (यू) को 71 सीटें मिली थीं.

Newsbeep

नीतीश बोले, BJP की सूची नहीं मिलने से बिहार में नहीं हो पा रहा कैबिनेट विस्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com