बिहार: सनकी शख्‍स ने पत्‍नी, पांच बच्‍चों पर कुल्‍हाड़ी से किया हमला, चार की मौत

सनकी पति ने पुत्री ज्योति कुमारी, पुत्र अभिषेक कुमार, मुकेश कुमार और भोला कुमार को मौत के घाट उतार दिया, वही एक पुत्री अंजली कुमारी और पत्नी रीता देवी की हालत गंभीर है.

बिहार: सनकी शख्‍स ने पत्‍नी, पांच बच्‍चों पर कुल्‍हाड़ी से किया हमला, चार की मौत

पुलिस की हिरासत में आरोपी पति

खास बातें

  • पत्‍नी और एक बेटी ही हालत गंभीर
  • इलाज के लिए पटना रेफर किया गया
  • बिहार के सिवान जिले की घटना
पटना :

बिहार (Bihar)के सिवान जिले में एक सनकी पति (Husband) ने अपने ही बेटा-बेटी सहित चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया. इसने अपनी एक पुत्री और 3 पुत्र पर तेज धार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. पति ने अपने परिवार के बेटा, बेटी,पत्नी सहित छह लोगों पर हमला किया, जिसमें से चार की मौत हो गई. आरोपी की पत्नी और एक पुत्री को सीवान के सदर अस्पताल में इलाज के बाद डॉक्टरों ने गंभीरता देखते हुए पटना रेफर कर दिया है. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलहा गांव की है जहा पर सनकी पति ने हमला कर चार लोगों की मौत के घाट उतार दिया.

सनकी पति ने पुत्री ज्योति कुमारी, पुत्र अभिषेक कुमार, मुकेश कुमार और भोला कुमार को मौत के घाट उतार दिया, वही एक पुत्री अंजली कुमारी और पत्नी रीता देवी की हालत गंभीर है और उन्‍हें इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. सनकी पति ने बताया, 'हम कहीं बाहर से घूमकर आए और मेरे शरीर में कुछ प्रवेश कर गया और अब बोला कि तुम कुल्हारी उठाओ और अपने घर परिवार को मारो. मैंने कुल्हाड़ी उठाई और वार कर दिया.' आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मनोरोगी की तरह बातें करने वाले पति ने यह भी कहा है कि घटना के बाद मैंने सिवान डीएम और थाना को फोन लगाया और किसी ने फोन नहीं उठाया तो गश्ती दल ने मेरे घर आकर मुझे अरेस्‍ट कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com