Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बिहार के सासाराम में जेडीयू नेता ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक बच्ची की मौत| पार्टी ने किया निलंबित

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटना:

बिहार के सासाराम में जेडीयू नेता और पूर्व विधायक सूर्यदेव सिंह की फायरिंग में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने आरोपी जेडीयू नेता के साथ छह और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला जमीन विवाद का बताया जा रहा है.  रोहतास के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर बिक्रमगंज विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक सूर्यदेव सिंह और उसके समर्थकों ने अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. एसपी ने बताया कि सिंह और उसकी पत्नी समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है तथा पूर्व विधायक के घर से तीन राइफल एवं सात कारतूस जब्त किए गए हैं. यही नहीं इस मामले के सामने आने के बाद जेडीयू ने सूर्यदेव सिंह को पार्टी से निलंबित कर दिया है.

टिप्पणियां

अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान सहला खातून के तौर पर हुई है जबकि छोटे सिंह (40), साहिल कुमार (चार), प्रकाश कुमार (नौ) और अमर सिंह का सात वर्षीय एक बेटा गोलीबारी में घायल हो गया है. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि स्थिति अब नियंत्रण में है और जांच शुरू कर दी गई है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- पूर्व विधायक सूर्यदेव सिंह का लंबे समय से रिश्तेदारों के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इससे पहले भी कई बार इस मामले पर झगड़ा हो चुका है. रविवार शाम भी इसी जमीन विवाद को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों में फायरिंग शुरू हो गई. वहीं पास में खेल रहे एक बच्चे को गोली जा लगी, जिसमें उसकी मौत हो गई. गौरतलब है कि सूर्यदेव सिंह विक्रमगंज से दो बार विधायक रह चुके हैं. सूर्यदेव सीपीआई एमएल से जुड़े थे, लेकिन बाद में जेडीयू में आ गए और विधायक बने. (इनपुट्स भाषा से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस से जंग के लिए दान की सबसे बड़ी रकम, ट्वीट कर दी जानकारी

Advertisement