NDTV Khabar

दबंगों की गुंडागर्दी : शादी की 5 कुर्सियां चुराने का आरोप लगाकर दो युवकों को पेड़ से लटकाकर पीटा

बिहार के कैमूर जिले के सोनबरसा गांव में शनिवार को दबंगों द्वारा दो युवकों को उल्टा लटककार डंडों से पीटा गया. इतना ही नहीं इन युवकों की पिटाई के बाद जुर्माने के तौर पर 3000 रुपये की वसूली की गई.

1.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटना: बिहार के कैमूर जिले के सोनबरसा गांव में शनिवार को दबंगों द्वारा दो युवकों को उल्टा लटककार डंडों से पीटा गया. इतना ही नहीं इन युवकों की पिटाई के बाद जुर्माने के तौर पर 3000 रुपये की वसूली की गई. इन दोनों युवकों पर कुछ दिन पहले यहां हुई एक शादी के दौरान 5 कुर्सियां चुराने का आरोप लगाया गया था. इस घटना का वीडियो जारी हो गया है, जिसके बाद प्रशासन भी सख्ते में है.आसपास खड़े लोगों ने भी इस मामले में कुछ नहीं किया. वे लोग मूक दर्शक बने रहे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- दोनों पीड़ित इस घटना के बाद इतना डरे हुए हैं कि उन्होंने इसकी शिकायत थाने में नहीं कराई.जब इस घटना की जानकारी जिले के आला पुलिस अधिकारियों को मिली तो फिर उन्होंने दोनों युवकों को सुरक्षा का आश्वासन दिया.

इससे पहले महाराष्ट्र में भी चोरी के आरोप को लेकर दो बच्चों की पिटाई की गई थी. उल्हासनगर में 8 और 9 साल के दो बच्चों को कपड़े उतरवाकर, सिर मुंडवाकर और गले में चप्पल की माला डालकर परेड करवाई गई. इस दौरान दोनों की पिटाई भी होती रही. इन बच्चों पर एक मिठाई की दुकान से कुछ चॉकलेट और मिठाई चुराने का आरोप था, हालांकि जिस दुकानदार और उसके दो बेटों ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया उसे गिरफ़्तार कर लिया गया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement