बिहार: अटेंडेंस काटने पर नाराज डॉक्‍टर ने अस्‍पताल के उप अधीक्षक को पीटा..

मंगलवार की दोपहर डीएस अपने दफ्तर में मौजूद थे और कुछ लोगों के साथ बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान डॉक्‍टर अमरेश पहुंचे और डीएस से अकेले में बात करने का आग्रह किया.

बिहार: अटेंडेंस काटने पर नाराज डॉक्‍टर ने अस्‍पताल के उप अधीक्षक को पीटा..

अस्‍पताल के एक डॉक्‍टर ने अपनी अटेंडेंस को लेकर नाराजगी जताई और मारपीट की

पटना:

बिहार के लखीसराय सदर अस्पताल में मंगलवार को उस वक्त अफरातफरी मच गई जब अस्पताल में तैनात डॉक्‍टर डॉ अमरेश कुमार ने अस्पताल उप अधीक्षक (Deputy Superintedent) डॉ. अशोक कुमार को जूतों से पीटना शुरू कर दिया. घटना के वक्त डीएस अस्पताल परिसर स्थित अपने कक्ष में मौजूद थे. डॉ अमरेश अपनी हाजिरी (Attendance) डीएस द्वारा काटे जाने से नाराज थे. इसी वजह से डीएस के कक्ष में पहुंचकर उन्‍होंने मारपीट की घटना को अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर डीएस अपने दफ्तर में मौजूद थे और कुछ लोगों के साथ बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान डॉक्‍टर अमरेश पहुंचे और डीएस से अकेले में बात करने का आग्रह किया. इस पर कक्ष में मौजूद दो बाहरी लोग बाहर निकल गए. डॉ. अमरेश ने मार्च में चार दिनों की कटी हाजिरी पर आक्रोश जाहिर करते हुए पहले तो हंगामा किया, फिर मारपीट को उतारू हो गए. 

Newsbeep

बचाव के लिए आए डीएस के ड्राइवर अजीत कुमार को भी उन्‍होंने पीट दिया. अजीत के नाक में चोट लगी है. आवाज सुनकर आसपास के दफ्तर में मौजूद अन्य चिकित्सक और स्टाफ ने पहुंचकर मामले को शांत कराया. इस दौरान चिकित्सा पदाधिकारियों और कर्मियों ने डॉ अमरेश की हरकत को लेकर आक्रोश जताया. बता दें कि डीएस और आरोपित चिकित्सक डॉ अमरेश दोनों ही सर्जन हैं. घटना के संबंध में डीएस डॉ अशोक कुमार ने बताया कि डॉ अमरेश अकसर अनुपस्थित रहते हैं. वे मनमाने तरीके से हाजिरी बनाना चाहते हैं, ऐसा नहीं होने दिया जाएगा. मंगलवार को इसी को लेकर उन्होंने पहले हंगामा किया फिर मारपीट करनी शुरू कर दी. हमने सिविल सर्जन से इसकी शिकायत की है. सिविल सर्जन डॉ आत्मानंद ने कहा कि घटना काफी निंदनीय है. चिकित्सक डॉ अमरेश कुमार पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

VIDEO: दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में हो रही थी पार्टी, पुलिस ने की कार्रवाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com