बिहार विधान परिषद उपचुनावः शाहनवाज हुसैन, मुकेश सहनी निर्विरोध निर्वाचित घोषित

बिहार में सत्ताधारी एनडीए (NDA) के प्रत्याशी एवं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता हुसैन और एनडीए के घटक विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था.

बिहार विधान परिषद उपचुनावः शाहनवाज हुसैन, मुकेश सहनी निर्विरोध निर्वाचित घोषित

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन (फाइल फोटो)

पटना:

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन (BJP Leader Shahnawaz Hussain) और बिहार के मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) को राज्य विधान परिषद (State Legislative Council) की दो सीटों के उपचुनाव (Bye election) में गुरुवार को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया. बिहार में सत्ताधारी एनडीए (NDA) के प्रत्याशी एवं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता हुसैन और एनडीए के घटक विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था. बिहार विधान परिषद की इन दोनों सीटों के लिए मतदान 28 जनवरी को निर्धारित किया गया था. लेकिन, नामांकन के अंतिम दिन सोमवार को हुसैन और सहनी के अलावा किसी अन्य उम्मीदवार ने नामांकन दाखिल नहीं किया.

बिहार में MLC बनेंगे पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज़ हुसैन, BJP को हो सकता है एक सीट का नुकसान

नामांकन पत्र वापस लेने की अंतिम तिथि 21 जनवरी को दोनों को पटना प्रमंडल आयुक्त सह निर्वाचन अधिकारी संजय अग्रवाल ने निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया. हुसैन ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी द्वारा खाली की गई सीट से जबकि सहनी पूर्व मंत्री बिनोद नारायण झा द्वारा बिहार विधानसभा के लिए निर्वाचित होने पर खाली सीट के लिए नामांकन दाखिल किया था.

Video: खबरों की खबर: बिहार में सरकार सुनती नहीं है धुनती है?

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)