बिहार में चुनाव से पहले लोगों का दिल जीतने के लिए LJP अध्यक्ष चिराग पासवान ने किया यह काम...

बिहार में विधानसभा का चुनाव (Bihar Assembly Election) अक्टूबर-नवंबर तक होने की संभावना है, लेकिन चुनावी माहौल की तपिश अभी से ही महसूस की जा सकती है.

बिहार में चुनाव से पहले लोगों का दिल जीतने के लिए LJP अध्यक्ष चिराग पासवान ने किया यह काम...

LJP अध्यक्ष चिराग पासवान.

नई दिल्ली:

बिहार में विधानसभा का चुनाव (Bihar Assembly Election) अक्टूबर-नवंबर तक होने की संभावना है, लेकिन चुनावी माहौल की तपिश अभी से ही महसूस की जा सकती है. राजनैतिक दल अपने गठबंधन को मजबूत करके सत्ता पर काबिज होने के लिए अलग-अलग तरीके से लगे हुए है. इसके लिए सोशल मीडिया का भी भरपूर इस्तेमाल किया जा रहा है. इसी कड़ी में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने ट्विटर और अपने अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना नाम चिराग पासवान के जगह 'युवा बिहारी चिराग पासवान' कर दिया है.
 

464uv4gg


लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) विधानसभा चुनाव में 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' नारे के साथ उतरने का दावा किया है. इस यात्रा की शुरुआत वैशाली और मुजफ्फरपुर से हुई है. 14 अप्रैल को गांधी मैदान में इस यात्रा का समापन होगा. इसकी तैयारी के लिए पार्टी 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' यात्रा भी निकलकर हर जिले में जाकर जनता को इसके बारें में बता रहे है. इसके साथ लोक जनशक्ति पार्टी की 'बिहार फ़र्स्ट बिहारी फर्स्ट' विजन डॉक्युमेंट 2020 के तहत  मैनिफ़ेस्टो तैयार करने की योजना है.

दिल्ली के चुनाव में बीजेपी की करारी शिकस्त से एनडीए के दल चौकन्ने, रामविलास पासवान ने दी यह सलाह

चिराग पासवान ने युवा बिहारी अपने ट्विटर का नाम लिखकर साफ संदेश दिया है की आने वाले दिनो में युवा बिहारियों की वह आवाज बनेंगे. यात्रा को लेकर चिराग पासवान ने कहा था कि हम पूरे रोड मैप के साथ लोगों के पास जाएंगे और एक टॉल फ्री नंबर की भी घोषणा करेंगे, ताकि किसी भी समस्या को लेकर कोई भी हमें अपना सुझाव दे सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com