राबड़ी देवी का नीतीश सरकार पर निशाना- बहन बेटियों के साथ सरकारी संरक्षण में हो रही क्रूरता, ये ही शर्मिंदा करने के लिए काफी

राबड़ी देवी ने बलात्कार के मामलों को लेकर नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार पर साधा निशाना.

राबड़ी देवी का नीतीश सरकार पर निशाना- बहन बेटियों के साथ सरकारी संरक्षण में हो रही क्रूरता, ये ही शर्मिंदा करने के लिए काफी

राबड़ी देवी ने बलात्कार की घटनाओं पर ट्वीट कर जताया विरोध

नई दिल्ली:

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बिहार में हो रहे बलात्कार की घटनाओं और कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर हमला बोला है. राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा है."बिहार में चारों तरफ़ सिहरा देने वाली जनबलात्कार की घटनाओं के विरुद्ध सरकार की उदासीनता घोर निंदनीय है. क़ानून व्यवस्था ध्वस्त है. बहन-बेटियों के साथ सरकारी संरक्षण में जो जघन्य क्रूरता हो रही है वह किसी भी सभ्य इंसान और लोकतांत्रिक सरकार को-शर्मिंदा करने के लिए काफ़ी है.

गौरतलब है कि सोमवार को बिहार के बक्सर जिले में एक युवती से कथित तौर पर रेप के बाद गोली मारने और उसे जलाने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था. पुलिस सूत्रों ने बताया था कि सैकड़ों ग्रामीण के घटनास्थल पर एकत्र होने के बाद भी लड़की की पहचान नहीं हो सकी थी, क्योंकि वह कमर से ऊपर बुरी तरह से जली हुई थी. इस घटना पर एक अन्य ट्वीट करते हुए राबड़ी देवी ने लिखा है "बिहार में बलात्कार की ऐसी विभीत्स घटनाएँ असामान्य, अनैतिक और असंवेदनशील सरकार में सहज, सरल, और सामान्य बन चुकी है। समाज, संवेदनाएँ और सरकार मर चुकी है। बलात्कारियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की बजाय सत्तासीन लोग ख़ुद ऐसे घिनौने अपराधों में शामिल होकर उन हैवानो की ढाल बन रहे है"

बता दें कि हाल ही में हैदराबाद में एक पशु चिकित्सक युवती की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी और उसे जला दिया गया था. इस घटना को लेकर पूरे देश में गम और गुस्सा है. मामले की गूंज संसद से सड़क तक सुनाई पड़ रही है.

VIDEO: IRCTC टेंडर घोटाला : राबड़ी-तेजस्वी को बेल

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com