लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप बोले- 'मेरा भाई तेजस्वी मुख्यमंत्री बन गया तो मैं...'

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप (Tej Pratap Yadav) ने बड़ा बयान दिया है. तेजप्रताप यादव ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा कि वह बांसुरी तभी भी बजाएंगे जब उनका छोटा भाई तेजस्वी (Tejashwi Yadav) बिहार का मुख्यमंत्री बन जाएगा.

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप बोले- 'मेरा भाई तेजस्वी मुख्यमंत्री बन गया तो मैं...'

भाई तेजस्वी के साथ तेजप्रताप यादव. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • राजद नेता तेजप्रताप यादव का बड़ा बयान
  • 'भाई मुख्यमंत्री बनेगा तभी बांसुरी बजाउंगा'
  • बेरोजगारी हटाओ यात्रा में बोल रहे थे तेज प्रताप
नई दिल्ली:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप (Tej Pratap Yadav) ने बड़ा बयान दिया है. तेजप्रताप यादव ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा कि वह बांसुरी तभी भी बजाएंगे जब उनका छोटा भाई तेजस्वी (Tejashwi Yadav) बिहार का मुख्यमंत्री बन जाएगा. पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड' बेरोजगारी हटाओ यात्रा' को संबोधित करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि हर कोई मुझसे पूछता है कि मैं बांसुरी कब बजाउंगा. मैं कहना चाहता हूं कि जब तेजस्वी बिहार का सीएम बनेगा तब मैं बांसुरी बनाउंगा.' उन्होंने कहा कि 'हमारे दुश्मन हमारे परिवार को बांटना चाहते हैं, लेकिन कोई भी हमें विभाजित नहीं कर सकता है. वे सभी मुझे बदनाम करना चाहते हैं.'

RJD नेता तेजस्वी यादव का बड़ा वादा- सरकार बनी तो हर नौकरी में बिहार के लोगों को...

राज्य में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राजद की ओर से 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' का आयोजन किया जा रहा है. तेजस्वी यादव ने आज पटना में रैली का नेतृत्व किया. इस यात्रा का आयोजन राज्य के हर जिले में किया जाएगा.

PM मोदी के लिट्टी चोखा खाने पर बोले तेजप्रताप यादव- 'कतनो खईबऽ लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा..!'

243 सीटों वाली बिहार विधानसभा का चुनाव इस साल अक्टूबर में होने की संभावना है. 2015 में हुए पिछले चुनाव में भाजपा ने 53 सीटें जीती थीं, जबकि सत्तारूढ़ जेडीयू जो तब महागठबंधन का हिस्सा थी ने 71 और राजद को 80 सीटें मिली थीं. वहीं, कांग्रेस ने केवल 27 सीटें जीतीं, जबकि जीतन राम मांझी की हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा केवल 1 और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी दो सीटें जीतने में कामयाब रही थी.

इससे पहले तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने 'बेरोजगारी हटाओ' यात्रा की शुरुआत की है. साथ ही तेजस्वी यादव ने यह भी वादा किया कि अगर आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी को जनादेश मिला तो सरकारी नौकरियों में 85 फीसदी सीटें बिहार के लोगों के लिए आरक्षित की जाएगी.

VIDEO: तेजप्रताप ने पिता लालू प्रसाद को जेल से निकालने की खाई कसम

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com