बिहार : गया में युवक करते रहे छेड़खानी और वह लगाती रही गुहार

बिहार के गया में एक बार फिर मनचलों द्वारा युवती से जबरन छेड़खानी का लाइव वीडियो वायरल हुआ है. घटना वजीरगंज थाना क्षेत्र की है.

बिहार : गया में युवक करते रहे छेड़खानी और वह लगाती रही गुहार

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  • बिहार के गया में युवती के साथ छेड़छाड़
  • 10-12 युवक करते रहे छेड़छाड़
  • आरोपी युवकों ने घटना का वीडियो भी बनाया
गया:

बिहार के गया में एक बार फिर मनचलों द्वारा युवती से जबरन छेड़खानी का लाइव वीडियो वायरल हुआ है. घटना वजीरगंज थाना क्षेत्र की है. वायरल वीडियो वजीरगंज के एक गांव का बताया जा रहा है. वीडियो में 10-12 युवक एक युवती के साथ जबरन छेड़खानी करते दिख रहे हैं. साथ ही युवती के साथ जा रहे है युवक से मारपीट भी कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि युवती लगातार गुहार लगा रही है और चिल्ला रही है, लेकिन युवक मनमानी पर ऊतारू हैं. जबरन छेड़खानी कर रहे हैं. विरोध करने पर साथ के युवक को पीटा भी जा रहा है. घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस महकमा सक्रिय हुआ है.

यह भी पढ़ें : बिहार : जहानाबाद में होती रही बच्ची से छेड़छाड़, चीखती रही नाबालिग, कोई नहीं आया बचाने

इस मामले पर गया के एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा ने कहा कि, 'हमें जानकारी मिली है कि एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ है और कुछ लोग लड़की के साथ छेड़खानी-मारपीट कर रहे हैं. जानकारी करने पर पता चला है कि ये वीडियो वजीरगंज थाना क्षेत्र का है. इस बारे में वजीरगंज थाने को सूचित कर दिया गया है और वीडियो के जरिये आरोपियों की पहचान की जा रही है. वीडियो से पहचान कर उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश है. 

यह भी पढ़ें : 11 साल की लड़की से छेड़छाड़ कर रहा था, वीडियो हुआ वायरल, 67 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com