नीतीश कुमार फिर बने सीएम तो प्रशांत किशोर का आया रिएक्शन, कहा - उन्हें भाजपा ने...

Bihar Oath Ceremony: प्रशांत किशोर ने कहा- बिहार को कुछ और साल एक थके हुए और राजनीतिक रूप से महत्वहीन हो गए नेता के प्रभावहीन शासन के लिए तैयार रहना चाहिए

नीतीश कुमार फिर बने सीएम तो प्रशांत किशोर का आया रिएक्शन, कहा - उन्हें भाजपा ने...

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ प्रशांत किशोर (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

Bihar Oath Ceremony: जनता दल यूनाइटेड (JDU) से निकाले गए चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने सोमवार को बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के सातवीं बार शपथ ग्रहण करने के बाद उन पर निशाना साधा. प्रशांत किशोर ने कहा कि उन्हें भाजपा (BJP) ने इस पद पर ‘मनोनीत' किया है और राज्य को कुछ और सालों तक ‘एक थके हुए और राजनीतिक रूप से महत्वहीन हो गए नेता' के प्रभावहीन शासन के लिए तैयार रहना चाहिए. 

कभी नीतीश के करीबी सहयोगी रहे प्रशांत किशोर को जनता दल यूनाइटेड (JDU) का उपाध्यक्ष बनाया गया था लेकिन उनके स्वतंत्र और अक्सर विरोधाभासी विचारों की वजह से नतीश और प्रशांत के रिश्तों में खटास आ गई और उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया, ‘‘भाजपा मनोनीत मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने के लिए नीतीश कुमार को बधाई. मुख्यमंत्री के रूप में एक थके और राजनीतिक रूप से महत्वहीन हुए नेता के साथ बिहार को कुछ और सालों के लिए प्रभावहीन शासन के लिए तैयार रहना चाहिए.'' ट्विटर पर बहुत सक्रिय रहने वाले किशोर ने पिछले करीब चार महीने में यह पहला ट्वीट किया है.