NDTV Khabar

प्रियंका गांधी पर अश्लील टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार, खुद को बताता है पीएम मोदी का 'भक्त'

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi )  की तस्वीर से छेड़छाड़ कर कुछ दिन पहले उसे ट्विटर पर पोस्ट कर अश्लील टिप्पणी करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका गांधी पर अश्लील टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार, खुद को बताता है पीएम मोदी का 'भक्त'

प्रियंका गांधी के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है

नई दिल्ली :

बिहार पुलिस ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi )  की तस्वीर से छेड़छाड़ कर कुछ दिन पहले उसे ट्विटर पर पोस्ट कर अश्लील टिप्पणी करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है. कटिहार नगर थाना प्रभारी रंजन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार शख्स का नाम योगी सूरजनाथ है, जो सोशल मीडिया पर खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘भक्त' बताता है. वह शहर के बिनोदपुर इलाके का रहने वाला है. बताया जाता है कि वह ट्विटर पर ‘भाजपा के मिशन 2019' का उत्साही फॉलोअर है. हालांकि, भाजपा के जिला इकाई प्रमुख मनोज राय ने कहा कि इस व्यक्ति का पार्टी से कोई संबंध नहीं है. थाना प्रभारी रंजन कुमार ने बताया कि राज्य के साइबर अपराध अनुसंधान विभाग को सूरजनाथ के 30 जनवरी के ट्वीट के बारे में एक शिकायत प्राप्त हुई थी. उसके खिलाफ यह शिकायत सामाजिक कार्यकर्ता शाहीन सैय्यद ने दी थी. गौरतलब है कि प्रियंका को हाल ही में पूर्वी उत्तर प्रदेश का कांग्रेस महासचिव नियुक्त किया गया है.

राजनीति में प्रियंका गांधी की एंट्री पर बीजेपी हुई मुखर, अमित शाह से लेकर कई नेता हुए हमलावर 


रंजन कुमार ने बताया कि साइबर सेल ने कटिहार में सूरजनाथ के ठिकाने का पता लगाया, जिसके बाद जिला पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि एक दिन पहले ही कांग्रेस ने सक्रिय राजनीति में उतरने के बाद प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के खिलाफ सोशल मीडिया पर 'दुर्भावनापूर्ण अभियान' चलाने के लिए भाजपा पर निशाना साधा था. पार्टी ने बीजेपी के खिलाफ देश के सभी राज्यों की राजधानी में एफआईआर दर्ज करवाने का ऐलान किया था. अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने कहा कि कांग्रेस की महिला इकाई पूरे देश में सोमवार से एफआईआर दर्ज करवाएगी. यह काम दिल्ली से शुरू होगा. सुष्मिता देव ने कहा कि जब से प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सक्रिय राजनीति में प्रवेश किया है, कई भाजपा नेताओं ने अपमानजनक टिप्पणियां की हैं. हमने उन्हें नजरअंदाज करने की कोशिश की, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ दुर्भावनापूर्ण अभियान चलाया गया. (इनपुट -भाषा से भी)

टिप्पणियां

वीडियो- राजनीति में प्रियंका गांधी की शानदार एंट्री 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement