बिहार चुनाव : नीतीश कुमार से आर-पार की लड़ाई के मूड में चिराग पासवान, बोले- 'कुर्सी के खेल में साहब ने...'

चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर वार करते हुए सोमवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट किए. उन्होंने कहा, "नीतीश कुमार के पिछले 5 साल के कार्यकाल को देखकर आने वाले 5 सालों की कल्पना की जा सकती है."

बिहार चुनाव : नीतीश कुमार से आर-पार की लड़ाई के मूड में चिराग पासवान, बोले- 'कुर्सी के खेल में साहब ने...'

चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assmebly Elections) की तैयारियों के बीच राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग भी जोर पकड़ने लगी है. बिहार के चुनावी मैदान में अकेले ताल ठोंकने वाले लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जोरदार निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के पिछले 5 साल के कार्यकाल को देखकर अगले 5 साल की कल्पना की जा सकती है. साथ ही उन्होंने जनता को जेडीयू (JDU) को वोट देने को लेकर चेताया भी है. 

चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर वार करते हुए सोमवार को एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उन्होंने कहा, "नीतीश कुमार के पिछले 5 साल के कार्यकाल को देखकर आने वाले 5 सालों की कल्पना की जा सकती है. बिहार को अगर इस बेबसी से निकलना है तो ज़रूरत है कड़े कदम उठाने की. जनता दल यूनाइटेड (जे॰डी॰यू॰) को दिया गया एक भी वोट कल बिहार को बर्बाद कर देगा." 

पासवान ने कहा, "कोई भी विधायक मंत्री या खुद नीतीश कुमार जी वोट मांगने आएं तो पूछिए की पिछले 5 साल में क्या किया है. नीतीश कुमार जी से पूछिए की सात निश्चय में कौन कौन से वादे पूरे किए गए." उन्होंने आगे लिखा, "पिछले 5 साल के कार्यकाल पर कुछ नहीं बोलना एक फ़रेब है. बिहार की जनता को जानबुझ के पिछले 5 साल के कार्यों को नहीं बताया जा रहा है. सिर्फ़ कुर्सी के खेल में पिछले 5 साल साहब ने बिहारियों के बर्बाद किए." 
 

Newsbeep

चिराग पासवान ने दावा करते हुए कहा कि आप सभी के स्नेह आशीर्वाद और साथ से बिहार में जेडीयू से ज़्यादा सीटें लोजपा जीतेगी और बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के संकल्प के साथ नया बिहार और युवा बिहार बनाएगी.

वीडियो: वीडियो के जरिए पार्टियां कर रही हैं एक दूसरे पर चुनावी हमला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com