बिहार : कोर्ट ले जा रहे कैदी ने सिपाही की आंखों में झोंकी मिर्ची, हुआ फरार

बिहार : कोर्ट ले जा रहे कैदी ने सिपाही की आंखों में झोंकी मिर्ची, हुआ फरार

मोतिहारी:

एक विचाराधीन कैदी सोमवार को पुलिसकर्मी की आंख में मिर्च पाउडर झोंककर फरार हो गया। यह घटना बिहार के पूर्वी चंपारण जिला मुख्यालय स्थित अदालत परिसर में हुई।

पुलिस अधीक्षक पीके मंडल ने बताया कि इस मामले में नगर थाना निरीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर उक्त कैदी को ले जा रहे सिपाही चंदेश्वर पासवान के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।
 
नगर थाना निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि ढाका थाना अंतर्गत मेदनी टोला निवासी और साल 2012 में हत्या के एक मामले के आरोपी नयाज खान को सोमवार को उच्च सत्र न्यायाधीश नवम के पास पेश किया गया। इसके बाद सिपाही चंदेश्वर पासवान उसे कोर्ट में हाजिरी के लिए ले जा रहे थे कि तभी नयाज ने अपनी जेब में रखा मिर्ची पाउडर पासवान की आंखों में झोंक डाला और अपने हाथ में लगी हुई हथकड़ी को सरका कर फरार हो गया।
 
उन्होंने बताया कि इस मामले में सत्र अदालत में हाजिरी प्रभारी अंतेश कुमार सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। अजय ने बताया कि पासवान को कोर्ट परिसर में पान की दुकान चलाने वाले पिंटू नामक एक व्यक्ति ने उसे पॉलीथिन में रखी कुछ सामग्री दी, जिसे उसने अपनी जेब में रख लिया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पिंटू को गिरफ्तार कर लिया है और फरार कैदी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com