यह ख़बर 06 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

बिहार : चलती रेलगाड़ी में महिला के साथ कथित रूप से दुष्कर्म

बक्सर:

मुगलसराय-पटना रेलखंड पर दिलदारनगर और चौसा रेलवे स्टेशन के बीच एक चलती पैसेंजर रेलगाड़ी में एक महिला यात्री के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। रेल पुलिस पीड़िता को चिकित्सा जांच के लिए अस्पताल ले गई है तथा पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के अनुसार, उतराखंड के नैनीताल की रहने वाली एक महिला मंगलवार रात मुगलसराय से 63240 डाउन मुगलसराय-पटना पैसेंजर रेलगाड़ी पर सवार होकर पटना जा रही थी। रात में रेलगाड़ी में यात्री कम थे। महिला का आरोप है कि एक डिब्बे में अकेली महिला को देख तथा यात्रियों की कमी का फायदा उठाते हुए अज्ञात चार अपराधियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। अपराधी चौसा स्टेशन के पूर्व रेलगाड़ी को रोककार फरार हो गए।

दुष्कर्म की शिकार महिला रात को चौसा रेलवे स्टेशन पर उतर गई और स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी। स्टेशन मास्टर की सूचना पर बक्सर रेल थाना पुलिस चौसा पहुंच कर महिला से पूछताछ की।

बक्सर रेल थाना प्रभारी राम प्रबोध यादव ने बुधवार को बताया कि महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है। पूछताछ के क्रम में महिला बार-बार अपना बयान बदल रही है। पीड़िता अपने घर का पता और टेलीफोन नंबर भी सही नहीं बता पा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है तथा मेडिकल जांच के लिए पीड़िता को बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।