बिहार में महागठबंधन टूटने से खफा शरद यादव 7 जिलों में घूम-घूमकर करेंगे संवाद

शरद यादव पार्टी कार्यकर्ताओं का मिज़ाज भांपने की कोशिश करेंगे, हालांकि जेडीयू ने बागी शरद यादव के इस दौरे से किनारा कर लिया है.

बिहार में महागठबंधन टूटने से खफा शरद यादव 7 जिलों में घूम-घूमकर करेंगे संवाद

शरद यादव घूम-घूमकर करेंगे जन संवाद

खास बातें

  • सात जिलों में घूम-घूमकर लोगों से संवाद करेंगे शरद
  • नीतीश के बीजेपी के साथ चले जाने से चल रहे हैं नाराज
  • जेडीयू ने बागी शरद यादव के दौरे से किया किनारा
पटना:

बिहार में महागठबंधन टूटने और फिर बीजेपी के साथ सरकार बनाने के नीतीश कुमार के फैसले से खफा शरद यादव आज से बिहार दौरे पर हैं. जहां अगले तीन दिनों तक वह सात जिलों में घूम-घूमकर लोगों से संवाद करेंगे. इस दौरान शरद यादव पार्टी कार्यकर्ताओं का मिज़ाज भांपने की कोशिश करेंगे, हालांकि जेडीयू ने बागी शरद यादव के इस दौरे से किनारा कर लिया है. 

इस दौरे को शरद यादव और नीतीश कुमार के बीच औपचारिक अलगाव की शुरुआत के तौर पर भी देखा जा रहा है. बिहार से लौटने के बाद शरद यादव 17 अगस्त को दिल्ली में एक सम्मेलन करने की योजना भी बना रहे हैं. हाल के दिनों में शरद यादव ने पार्टी लाइन के खिलाफ जमकर बयानबाजी की है. साथ ही बीजेपी के साथ सरकार बनाने के नीतीश के फैसले की आलोचना भी की है.

Newsbeep

पढ़ें: एमपी, यूपी से लेकर बिहार की राजनीति में परचम लहराने वाले शरद यादव का राजनीतिक सफर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपने बागी तेवरों को लेकर पार्टी की ओर से कार्रवाई की अटकलों के बीच शरद यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. एनडीटीवी से बातचीत में शरद यादव ने कहा कि महागठबंधन जनता के साथ एक बड़ा करार था और इसके टूटने से जनता का विश्वास टूटा है. पटना, छपरा, हाजीपुर, मुजफ्फरपुर, दरभंगा में जनसंवाद करूंगा. मधुबनी, सुपौल, सहरसा और मधेपुरा में जनसंवाद करूंगा. मैंने गठबंधन के लिए काफी मेहनत की थी. सारे सूबों में मैंने दौरा किया था. गठबंधन एक तरह से जनता के साथ एक बड़ा करार था. वो टूटा है. मैं जनता के पास जाऊंगा. गठबंधन टूटने से जनता का विश्वास भी टूटा है. इसी संदर्भ में मैं जनता से बातचीत करुंगा, राह देखूंगा रास्ता वहीं से खोजूंगा.