गया : रसूख़दार की गोली का शिकार हुए आदित्य सचदेव ने 12वीं में 70 प्रतिशत अंक हासिल किए

गया : रसूख़दार की गोली का शिकार हुए आदित्य सचदेव ने 12वीं में 70 प्रतिशत अंक हासिल किए

आदित्य सचदेव (फाइल फोटो)

गया, बिहार:

19 साल के आदित्य सचदेव की पिछले दिनों स्थानीय नेता के बेटे ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हाल ही में आदित्य की 12वीं कक्षा का रिज़ल्ट आया है जिसमें उन्होंने 70 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। 24 साल के रॉकी यादव ने आदित्य को कथित तौर पर इसलिए गोली मार दी थी क्योंकि वह विधायक की रेंज रोवर को ओवरटेक करने की गलती कर बैठा था। सात मई को हुई इस वारदात को देश भर की मीडिया ने उठाया जिसके बाद रॉकी, उसकी मां और जदयू की निष्कासित सांसद मनोरमा देवी और उनके पति बिंदी यादव को गिरफ्तार कर लिया गया।

'दिल का दर्द बढ़ गया'
आदित्य के पिता श्याम सुंदर सचदेव और उनकी मां चंदा सचदेव का कहना है कि उनके बेटे के परीक्षा परिणाम ने उनके दिल के दर्द को और बढ़ा दिया है। सचदेव ने कहा 'मेरे बेटे ने यह परीक्षा तो पास कर ली लेकिन जिंदगी की परीक्षा में फेल हो गया। अगर वह जिंदा होता तो यह हमार लिए एक खुशी का पल होता है लेकिन अब तो कहने के लिए कुछ नहीं है।' आदित्य की मां कहती हैं 'हमें बहुत उम्मीद थी लेकिन हमने नंबर चेक नहीं किए। उसके दोस्तों ने बताया है कि उसके 70 प्रतिशत नंबर आए हैं।' आदित्य के परिवार के सदस्यों ने एनडीटीवी को बताया कि वह कॉमर्स का छात्र था और आगे की पढ़ाई दिल्ली या मुंबई से करना चाहता था। आदित्य के दोस्तों ने यह भी बताया था कि वह एक औसत छात्र था और 70 प्रतिशत नंबरों से वह खुश हो जाता।
 

आदित्य के माता-पिता

गौरतलब है कि इस मामले में रॉकी यादव को फिलहाल गया सेंट्रल जेल में रखा गया है जहां उसके पिता और कुख्यात बाहूबली बिंदी यादव और उसकी मां के अंगरक्षक राजेश कुमार को भी रखा गया है। दोनों को रॉकी की कथित तौर पर मदद करने के लिए गिरफ्तार किया गया है। इनके अलावा जेडीयू से निष्कासित मनोरमा देवी को भी घर में शराब पाए जाने के मामले में फिलहाल जेल की हवा खानी पड़ रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आदित्य की हत्या के मामले के जल्द निपटारे का वादा किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com