भाजपा कार्यकर्ताओं व पप्पू यादव समर्थकों में झड़प पर बोले तेज प्रताप- BJP दफ्तर से गुजरते वक्त लाठी-डंडा जरूर रखें वरना...

तेज प्रताव यादव ने ट्वीट में लिखा- "तमाम जनमानस को सूचित किया जाता है कि बिहार बीजेपी कार्यालय के पास से गुजरते वक़्त अपने साथ लाठी-डण्डा जरूर रखें अन्यथा कुटाऽ जाईएगा!"

भाजपा कार्यकर्ताओं व पप्पू यादव समर्थकों में झड़प पर बोले तेज प्रताप- BJP दफ्तर से गुजरते वक्त लाठी-डंडा जरूर रखें वरना...

नई दिल्ली:

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) की तैयारियों के बीच नेताओं की ओर से एक-दूसरे पर निशाना साधने का दौर में तेज हो गया है. किसान बिल को लेकर प्रदर्शन के दौरान शुक्रवार को पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच पटना में छड़प हो गई है. बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पप्पू यादव के समर्थकों से मारपीट का आरोप लगा है. पप्पू यादव के समर्थक बीजेपी कार्यालय का घेराव कर रहे थे. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लाठी और डंडे से उनकी पिटाई कर दी. इस घटना को लेकर बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने शनिवार को तंज कसा.

तेज प्रताव यादव ने शनिवार को ट्वीट में लिखा- "तमाम जनमानस को सूचित किया जाता है कि बिहार बीजेपी कार्यालय के पास से गुजरते वक़्त अपने साथ लाठी-डण्डा जरूर रखें अन्यथा कुटाऽ जाईएगा! "कुशासन" भी वहीं रहेगा लेकिन मूकदर्शक के रूप में।।"

इस घटना को लेकर जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा, "किसानों के लिए आंदोलन कर रहे हमारे माननीय पूर्व विधायक रामचंद्र यादव जी पर बीजेपी के गुंडों के हमले का करारा जवाब देगी बिहार की जनता. किसान विरोधी नरेंद्र मोदी अपने आतंकियों का आतंक."

किसान बिल को लेकर शुक्रवार यानी 25 सितंबर को 'भारत बंद' का आह्वान किया गया था. जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कृषि विधेयक को किसान विरोधी बताते हुए भाजपा दफ्तर का घेराव किया. इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं से उनका विवाद हो गया.

बिहार : BJP कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव के समर्थकों को लाठी-डंडे से पीटा, मोदी जिंदाबाद के लगे नारे; देखिए VIDEO

Newsbeep

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बीच सड़क एक वाहन में तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक भाजपा कार्यकर्ता गाड़ी पर चढ़कर पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ता पर लाठी से एक के बाद एक कई वार करता हुआ दिख रहा है.

वीडियो: बिहार का चुनावी दंगल, क्या बना रहेगा साथियों का साथ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com