बिहार: कांग्रेस प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करके तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी को दिया जवाब

बिहार में शनिवार को पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए प्रचार कार्य थम जाएगा.

बिहार: कांग्रेस प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करके तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी को दिया जवाब

तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी को दिया जवाब

खास बातें

  • तेजस्वी ने कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रचार किया
  • सुशील मोदी ने महागठबंधन पर साधा था निशाना
  • नीतीश कुमार ने हर क्षेत्र में एक-एक जनसभा की
बिहार:

राज्य में शनिवार को पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए प्रचार कार्य थम जाएगा. इस बार उपचुनाव के प्रचार की खास बात यह रही कि जहां जनता दल यूनाइटेड के विधानसभा के चार प्रत्याशियों के लिए भाजपा के नेताओं ने जमकर प्रचार किया, वहीं महागठबंधन के नेताओं के प्रचार में आपसी मतभेद दिखा और समन्वय की कमी भी दिखी. इससे पहले बीजेपी नेता और डिप्टी सीएम सुशील मोदी (Sushil Modi) ने निशाना साधते हुए कहा था कि कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार से महागठबंधन के नेता कन्नी काट रहे हैं. 

अब बिहार एनडीए में न कोई सवाल और न गलतफहमी की गुंजाइश : सुशील मोदी

हालांकि शुक्रवार को पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र पहुंचे और एक जनसभा को संबोधित किया. निश्चित रूप से स्थानीय प्रत्याशी अशोक राम उसके बाद राहत की सांस लेंगे क्योंकि प्रचार मे उन्हें राजद के विधायक और कार्यकर्ताओं का सहयोग नहीं मिल रहा था. 

इस बार के उपचुनाव के प्रचार की खास बात यह रही कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हर क्षेत्र में एक-एक जनसभा की. इसमें भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मुस्लिम बहुल किशनगंज की सीट शामिल हैं. वहीं तेजस्वी यादव ने अपने प्रत्याशियों के लिए हर विधानसभा में कई जनसभा की. 

नीतीश कुमार पर अमित शाह के बयान से बिहार की राजनीति में हो सकती हैं ये 10 बड़ी बातें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन सहयोगी कांग्रेस ने सीट समस्तीपुर में एक और किशनगंज में अभी तक कोई सभा नहीं की हैं. वहीं उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने सभी सीटों पर प्रचार करने के अलावा सब जगह रोड शो किया. लेकिन लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान अपने स्वास्थ्य कारण से केवल एक दिन में नीतीश कुमार और सुशील मोदी के साथ तीन संयुक्त सभाओं को सम्बोधित किया.