NDTV Khabar

बिहार : सहरसा-पटना राज्य रानी एक्सप्रेस की दो बोगियां पटरी से उतरी, कोई हताहत नहीं

37 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : सहरसा-पटना राज्य रानी एक्सप्रेस की दो बोगियां पटरी से उतरी, कोई हताहत नहीं

प्रतीकात्मक फोटो

सहरसा: सहरसा-पटना राज्य रानी एक्सप्रेस की दो बोगियां आज यहां एक रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतर गई जिससे तीन घंटे के लिए सहरसा-मानसी और सहरसा-मधेपुरा सेक्शन पर रेल यातायात बाधित रहा. सहरसा स्टेशन अधीक्षक नवीनचंद्र यादव ने कहा, ‘‘पटना जाने वाली ट्रेन यार्ड से मुख्य प्लेटफार्म पर पहुंची तभी तकनीकी समस्या के कारण उसकी 19 में से दो बोगियां पटरी से उतर गई.’’

उन्होंने कहा, ‘‘ट्रेन के पटरी से उतरने के कारण पूर्वी मध्य रेलवे के सहरसा-मानसी और सहरसा-मधेपुरा मंडलों पर तीन घंटे तक यातायात बाधित रहा.’’ यादव ने कहा कि बाद में ट्रेन साढ़े नौ बजे पटना के लिए रवाना हो गई.

अधिकारी ने कहा कि दोनों सेक्शनों पर यातायात बहाल कर दिया गया है. दोनों बोगियों में किसी भी व्यक्ति के न होने के कारण किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. बता दें, इस महीने ट्रेन की पटरी से उतरने की यह तीसरी घटना है.

टिप्पणियां
इससे पहले मेरठ-लखनऊ राज्य रानी एक्सप्रेस के आठ डिब्बे उत्तर प्रदेश में रामपुर के पास पटरी से उतर गए थे, जिसमें दो लोग घायल हो गए थे. वहीं, कर्नाटक में कलगापुर स्टेशन के पास 21 अप्रैल को औरंगाबाद-हैदराबाद ट्रेन के चार डिब्बे पटरी से उतर गए थे. हालांकि इस दुर्घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं थी.

(इनपुट एजेंसियों से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement