बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री ने दिल्ली में पीएम से की मुलाकात, बिहार की विकास योजनाओं पर हुई चर्चा

बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनके निवास पर एक महत्वपूर्ण मुलाकात की.

बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री ने दिल्ली में पीएम से की मुलाकात, बिहार की विकास योजनाओं पर हुई चर्चा

बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात

नई दिल्ली:

बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनके निवास पर एक महत्वपूर्ण मुलाकात की 17 नवंबर को बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद बीजेपी के इन दोनों उप मुख्यमंत्रियों कि प्रधानमंत्री के साथ पहली बैठक थी. इस बैठक के बाद उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा, "हमारी पहली मुलाकात हुई है प्रधानमंत्री से. बिहार के विकास के लिए जो नया हो सकता है उस पर बात हुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार का विकास और बिहार आत्मनिर्भर बने इस पर हमेशा सहयोग मिलता रहता है".

Newsbeep

रेणु देवी ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के बीच बेहतर समन्वय है और इससे बिहार में विकास की प्रक्रिया मजबूत करने में मदद मिलेगी.रेणु देवी ने एनडीटीवी से कहा, " बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का भी सहयोग रहता है... प्रधानमंत्री  और मुख्यमंत्री के बीच में आपसी तालमेल बहुत अच्छा है...पीएम ने जो सुझाव दिया है उसे कार्यान्वित करेंगे".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिछले 2 दिन में बिहार के दोनों उप मुख्यमंत्रियों ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत सरकार के कई वरिष्ठ मंत्रियों और बीजेपी संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठने की बुधवार को दोनों उपमुख्यमंत्री राष्ट्रपति से भी मिले राष्ट्रपति के साथ मुलाकात पर रेणु देवी ने  एनडीटीवी से कहा,"हमने दिल्ली दौरे के दौरान जो भी मुलाकात की है  उसमें बिहार में विकास के एजेंडे पर मुख्य तौर पर बात हुई है".