झपट्टा मार चोर छीन ले गए बीजेपी नेता की पत्नी का मोबाइल

जिस जगह पर वारदात हुई वहां से दिल्ली पुलिस मुख्यालय चंद मीटर की दूरी पर है. 

झपट्टा मार चोर छीन ले गए बीजेपी नेता की पत्नी का मोबाइल

पीड़िता भाजपा की शाहदरा जिला इकाई के उपाध्यक्ष सुशील उपाध्याय की पत्नी हैं.

खास बातें

  • बाइकसवार झपटमार चोरों ने छीना मोबाइल
  • छीनाझपटी में स्कूटी से गिरे पति-पत्नी
  • आईटीओ फ्लाईओवर के पास हुआ हादसा
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मोबाइल झपटमारों का आतंक बहुत बढ़ गया है. बीते सप्ताह मंडी हाउस के पास झपटमारों ने महाधिवक्ता की पत्नी का मोबाइल छीन लिया था, जिसे दिल्ली पुलिस अभी तक तलाश नहीं पाई है. अब एक मध्य दिल्ली में यमुना के पास झपटमारों ने एक भाजपा नेता की पत्नी का मोबाइल फोन छीन लिया. पीड़ित महिला का नाम शकुंतला उपाध्याय है. वह पूर्व पार्षद और वर्तमान में भाजपा की शाहदरा जिला इकाई के उपाध्यक्ष सुशील उपाध्याय की पत्नी हैं और पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में रहती हैं.

जल्द ही सिम कार्ड व आईएमईआई नंबर बदलने के बावजूद लग जाएगा चोरी के मोबाइल का पता

घटनाक्रम के मुताबिक, शकुंतला का परिवार हर महीने के अंतिम रविवार को यमुना घाट की सफाई के लिए जाता है. साथ ही यह परिवार यमुना के आसपास अक्सर पौधरोपण कार्यक्रम भी आयोजित करता है. रविवार को शकुंतला सफाई अभियान के बाद स्कूटी पर पति सुशील उपाध्याय के साथ घर वापस लौट रही थीं.

लक्ष्मी नगर जाने के लिए जैसे ही स्कूटी आईटीओ फ्लाईओवर के नीचे यू-टर्न के लिए मुड़ी, पीछे से मोटरसाइकिल से आए झपटमारों ने हमला बोल दिया. पलक झपकते ही झपटमार शकुंतला के हाथ में मौजूद स्मार्टफोन छीनकर भाग गए. झपटमारों के अचानक हमले से दंपति के दोपहिया वाहन का संतुलन बिगड़ गया. दोनों जमीन पर गिर पड़े. इस सिलसिले में पुलिस ने थाना आईपी एस्टेट में मामला दर्ज कर लिया है. खास बात ये है कि जिस जगह पर वारदात हुई, दिल्ली पुलिस मुख्यालय वहां से चंद मीटर की दूरी पर है. 

दिल्ली से चोरी के फोन नेपाल भेजने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, सात गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजधानी में पुलिस और जनता पर हावी हो रहे झपटमारों के बारे में आईएएनएस ने दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता अनिल मित्तल से बात की. प्रवक्ता के मुताबिक, "दिल्ली पुलिस ने झपटमारी के लिए बदनाम सभी स्थानों की पहचान के लिए विशेष टीमें गठित की है. ये टीमें हर थाने में हैं. दिल्ली पुलिस अक्सर बीट, पुलिस कंट्रोल रूम और ट्रैफिक पुलिस की मदद से भी इन झपटमारों को काबू करने के लिए अभियान चलाती रहती है."