CM बनने के लिए तैयार, लेकिन अंतिम फैसला BJP संसदीय बोर्ड करेगी: बिप्लव देब

त्रिपुरा में भाजपा के वाम मोर्चो के 25 साल के शासन का अंत करने के करीब पहुंचने के बीच प्रदेश पार्टी अध्यक्ष बिप्लव देब ने आज कहा कि वह मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं, लेकिन इस बारे में फैसला भाजपा संसदीय बोर्ड को लेना है.

CM बनने के लिए तैयार, लेकिन अंतिम फैसला BJP संसदीय बोर्ड करेगी: बिप्लव देब

बिप्लव देब ने कहा कि वह मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं

खास बातें

  • बिप्लव देब ने कहा कि वह CM बनने के लिए तैयार हैं
  • साथ ही उन्होंने कहा कि अंतिम फैसला BJP संसदीय बोर्ड करेगी
  • उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पहले ही एक बड़ी जिम्मेदारी मिली हुई है"
अगरतला:

त्रिपुरा में भाजपा के वाम मोर्चो के 25 साल के शासन का अंत करने के करीब पहुंचने के बीच प्रदेश पार्टी अध्यक्ष बिप्लव देब ने आज कहा कि वह मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं, लेकिन इस बारे में फैसला भाजपा संसदीय बोर्ड को लेना है. जिम इंस्ट्रक्टर से नेता बने देब ने भारी समर्थन के लिए त्रिपुरा के लोगों का आभार जताया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को पार्टी के शानदार प्रदर्शन का श्रेय दिया.

यह भी पढ़ें: यह लोकतंत्र की जीत है, लोगों ने नकारात्मक राजनीति को खारिज कर दिया : पीएम मोदी

यह पूछे जाने पर कि क्या वह मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी लेंगे, देब ने कहा, ‘‘मैं जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं. मैं कोई भी जिम्मेदारी लेने से पीछे नहीं हटूंगा.’’ हालांकि, उन्होंने कहा कि त्रिपुरा के अगले मुख्यमंत्री को लेकर अंतिम फैसला भाजपा संसदीय बोर्ड करेगा, जिसकी कल शाम नयी दिल्ली में बैठक होगी.

यह भी पढ़ें: BJP अध्यक्ष अमित शाह बोले, लेफ्ट भारत के किसी भी हिस्से के लिए 'राइट' नहीं

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पहले ही एक बड़ी जिम्मेदारी मिली हुई है, जोकि प्रदेश में पार्टी की कमान संभालने की है, जिसे मैं अपनी पूरी क्षमता से निभाता रहा हूं.’’ 

VIDEO: त्रिपुरा में बीजेपी ने ढ़हाया लेफ्ट का किला
भाजपा-आईपीएफटी गठबंधन ने 30 सीट जीतकर त्रिपुरा में बहुमत हासिल किया है. निर्वाचन आयोग के अनुसार, गठबंधन अभी 13 अन्य सीटों पर बढ़त बनाए हुए है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com