NDTV Khabar

महाभारत युग में इंटरनेट वाले बयान पर बिप्लब देब कायम

बिप्लब देब ने इस पर विश्वास न करने वाले लोगों को संकीर्ण मानसिकता का भी ठहरा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाभारत युग में इंटरनेट वाले बयान पर बिप्लब देब कायम

पत्रकारों से बातचीत करते भाजपा नेता और त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब

महाभारत युग में सैटेलाइट और इंटरनेट की उपलब्धता का दावा करने वाले भाजपा नेता और त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब अपने बयान पर कायम नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस पर विश्वास न करने वाले लोगों को संकीर्ण मानसिकता का भी ठहरा दिया है.

बुधवार को जब पत्रकारों ने उनसे इस बारे में बात की तो बिप्लब देब ने कहा कि संकीर्ण मानसिकता के लोगों का इसपर भरोसा करना मुश्किल है. ऐसे लोग अपने देश को कमतर आंकते हैं और दूसरे देशों को तरजीह देते हैं. उन्होंने कहा कि इस मसले पर न तो भ्रमित हों और न ही दूसरों को भ्रमित करें.

टिप्पणियां
गौरतलब है कि एक दिन पहले ही राजधानी अगरतला में सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस) के कंप्यूटराइज़ेशन पर आयोजित एक कार्यक्रम में बिप्लब देब ने कहा था कि देश में महाभारत युग में भी तकनीकी सुविधाएं उपलब्ध थीं, जिनमें इंटरनेट और सैटेलाइट भी शामिल थे.

उन्होंने कहा था कि महाभारत के दौरान संजय ने बैठकर धृतराष्ट्र को बताया था कि युद्ध में क्या हो रहा है. संजय आंख से कैसे देख सकते हैं. इसका मतलब है कि उस समय भी तकनीक, इंटरनेट और सैटेलाइट था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement