NDTV Khabar

युवा फिटनेस चुनौती स्वीकारते हैं, तो त्रिपुरा का सीना 56 इंच का हो जाएगा: बिप्लब देब

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने आज कहा कि यदि केंद्रीय मंत्री की फिटनेस चुनौती को राज्य के युवा स्वीकारते हैं तो वे लोग स्वस्थ बनेंगे और राज्य का स्वास्थ्य भी बेहतर हो जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
युवा फिटनेस चुनौती स्वीकारते हैं, तो त्रिपुरा का सीना 56 इंच का हो जाएगा: बिप्लब देब

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बिप्लब कुमार देब ने स्वीकार किया फिटनेस चैलेंज
  2. उन्होंने कहा कि युवाओं को फिटनेस चुनौती स्वीकार करनी चाहिए
  3. 'सभी युवाओं को तंदुरूस्त रहना चाहिए'
अगरतला: त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने आज कहा कि यदि केंद्रीय मंत्री की फिटनेस चुनौती को राज्य के युवा स्वीकारते हैं तो वे लोग स्वस्थ बनेंगे और राज्य का स्वास्थ्य भी बेहतर हो जाएगा. देब ने कहा, ‘‘ सभी युवाओं को तंदुरूस्त रहना चाहिए. यदि सभी युवक दंड लगाएंगे तो वे स्वस्थ बनेंगे और त्रिपुरा भी स्वस्थ बनेगा. त्रिपुरा का सीना अपने आप ही 56 इंच का हो जाएगा.’’ उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद केंद्रीय मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौर की फिटनेस चुनौती स्वीकार की है. उन्होंने कहा कि वह 20 बार दंड लगा सकते हैं और युवाओं को हर सुबह 20,30,40 दंड लगाना चाहिए तथा ऐसा कर उन्हें अच्छा महसूस होगा.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर बोले बिप्लब देब, 'सरकारी नौकरी के लिए नेताओं के पीछे नहीं भागें, पान की दुकान खोलें'

टिप्पणियां
इससे पहले भी बिप्लब कुमार देब अपने बयानों को लेकर चर्चा में थे. उन्होंने युवाओं को नौकरियों के बदले पान की दुकान खोलने की सलाह दी थी. सीएम बिप्लब देब ने राज्य के युवाओं, विशेष रूप से शिक्षित वर्ग के युवाओं को सरकारी नौकरियों के लिए राजनेताओं के पीछे नहीं भागने का सुझाव तो दिया था, मगर लगे हाथ पान की दुकान खोलने की भी सलाह दे डाली थी. 

VIDEO: 'नौकरी के पीछे न भागें युवा, गाय पालें'
उन्होंने सुझाव देते हुए कहा था कि इससे अच्छा है कि प्रधानमंत्री के मुद्रा योजना के तहत बैंक से लोन लेकर पशु संसाधन क्षेत्र के विभिन्न परियोजनाओं को शुरू करके स्वयं रोजगार का सृजन करें.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement