NDTV Khabar

एयर इंडिया के विमान से पक्षी की जोरदार टक्कर, प्लेन में हुआ छेद, फिर हुआ ये...

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह समेत 160 यात्रियों के साथ कल गुवाहाटी हवाई अड्डे पर उतर रहा एयर इंडिया का एक विमान पक्षी टकरा गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एयर इंडिया के विमान से पक्षी की जोरदार टक्कर, प्लेन में हुआ छेद, फिर हुआ ये...

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. एयर इंडिया के विमान से पक्षी की जोरदार टक्कर
  2. टक्कर के बाद प्लेन में हुआ छेद
  3. गुवाहाटी में कराई गई विमान की लैंडिंग
गुवाहाटी: मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह समेत 160 यात्रियों के साथ कल गुवाहाटी हवाई अड्डे पर उतर रहा एयर इंडिया का एक विमान पक्षी टकरा गया. विमान को सुरक्षित उतार लिया गया. यह विमान नई दिल्ली-गुवाहाटी-इम्फाल उड़ान पर था. हादसे के बाद विमान को गुवाहाटी हवाई अड्डे रोक दिया गया और आगे की यात्रा करने वाले यात्री वहीं फंस गए. मुख्यमंत्री बीरेन ने शुक्रवार को ट्वीट में कहा, "हमारे एयर इंडिया के विमान से पक्षी टकरा गया और विमान को आज सुरक्षित गुवाहाटी में उतारा गया." एयर इंडिया के प्रवक्ता ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि उड़ान में 160 यात्री थे. 

यह भी पढ़ें: एक पक्षी ने बढ़ा दीं जेट एयरवेज के प्लेन में बैठे 167 यात्रियों की धड़कनें...

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि पक्षी की टक्कर इतनी जोर की थी कि विमान में छेद हो गया. विमान उस समय उतरने वाला था और पहिए खोल दिए गए थे. हालांकि, बीरेन ने अगले ट्वीट में गुवाहाटी हवाई अड्डे पर "खराब और अक्षम" प्रबंधन को लेकर एयर इंडिया की खिंचाई की. उन्होंने लिखा कि गुवाहटी हवाई अड्डे पर एयर इंडिया का प्रबंध इतना खराब और अक्षम है कि अभी तक, कई यात्री बिना भोजन और ठहरने की जगह के बिना विमान में ही अटके हैं. 

VIDEO:  सिस्‍टम से जवाब मांगती विमान हादसे में मारे गए बीएसएफ जवान की बेटी
उन्होंने आगे ट्वीट किया एयर इंडिया के केवल तीन कर्मचारी यहां दिखाई दिए. एयरलाइन के अधिकारियों के अनुसार कल दोपहर बाद तक कोई और उड़ान भी संभंव नहीं है. एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया, " फंसे हुए यात्रियों की देखभाल के लिए एयरलाइंस ने अपनी तरफ से जिनता अच्छा हो सकता था वह किया."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement