NDTV Khabar

मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बीजद अब तक नहीं ले पाई है निर्णय

ओडिशा की सत्तारूढ़ पार्टी बीजू जनता दल तेदेपा द्वारा नरेंद्र मोदी नीत केंद्रीय सरकार के खिलाफ लाए जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव को समर्थन देने पर अभी तक कोई फैसला नहीं कर पाई है.

304 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बीजद अब तक नहीं ले पाई है निर्णय

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ( फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अविश्वास प्रस्ताव पर बीजद अब तक नहीं ले पाई है निर्णय
  2. पार्टी के प्रवक्ता और राज्य सभा सदस्य पी के देब ने कही यह बात
  3. 'राष्ट्रपति का दौरा खत्म हो जाने के बाद मुख्यमंत्री फैसला लेंगे'
भुवनेश्वर: ओडिशा की सत्तारूढ़ पार्टी बीजू जनता दल तेदेपा द्वारा नरेंद्र मोदी नीत केंद्रीय सरकार के खिलाफ लाए जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव को समर्थन देने पर अभी तक कोई फैसला नहीं कर पाई है. पार्टी के प्रवक्ता और राज्य सभा सदस्य पी के देब ने यहां संवाददाताओं को बताया, “ पार्टी ने इस मामले( अविश्वास प्रस्ताव) पर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है. अभी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद राज्य के दौरे पर आए हुए हैं. राष्ट्रपति का दौरा खत्म हो जाने के बाद मुख्यमंत्री( नवीन पटनायक) फैसला लेंगे.” 

यह भी पढ़ें: ओडिशा: महिला के साथ बलात्कार के जुर्म में दोषी को 20 साल सश्रम कारावास

टिप्पणियां
बीजद के लोकसभा में 20 और राज्यसभा में आठ सांसद हैं. बीजद के पुरी से सांसद पिनाकी मिश्रा ने कहा, “ मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव में क्षेत्रीय पार्टियां मुख्य भूमिका निभाएंगी.” इस बीच, केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम ने भरोसा जताया है कि तेदेपा द्वारा लाए जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव से केंद्र सरकार को कोई खतरा नहीं है.

VIDEO: पेट्रोल के बढ़ते दाम के विरोध में ओडिशा में बीजेडी की हड़ताल
ओराम ने कहा, “ हमारी सरकार पर किसी तरह का प्रभाव नहीं पड़ेगा. तीसरे मोर्चे के सिद्धांत के विफल होने के साथ ही अविश्वास प्रस्ताव से राजग सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.”


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement