NDTV Khabar

बीजेपी ने राहुल गांधी पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, अलीबाबा चालीस चोर से की तुलना

बीजेपी (BJP) के प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर एक ऐसे कारोबारी से पैसे लेने का आरोप लगाया है जो 5,600 रुपये के घोटाले में शामिल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी ने राहुल गांधी पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, अलीबाबा चालीस चोर से की तुलना

संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर लगाए आरोप

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोला है. बीजेपी (BJP) के प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर एक ऐसे कारोबारी से पैसे लेने का आरोप लगाया है जो 5,600 रुपये के घोटाले में शामिल है. पात्रा ने राहुल गांधी की तुलना अलीबाबा चालीस चोर से भी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  चारो तरफ से 40 चोरों से घिरे हुए हैं. एक खबर का हवाला देते हुए संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका घोटाले में फंसे जिग्नेश शाह की मदद से निवेश कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी के खाते में पैसे सीधे पहुंच रहे हैं. संबित पात्रा ने कहा कि हमें जानकारी मिली है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नाम एक आलीशान फॉर्महाउस है. जिसे उन्होंने शाह को किराये पर दिया हुआ है.

यह भी पढ़ें: क्या मध्य प्रदेश की लड़ाई में इन 'बुजुर्ग' नेताओं की नैया लग पाएगी पार?


उनका आरोप है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी इस 4.69 एकड़ के इस फॉर्म हाउस से हर महीने सात लाख रुपये किराया लेते हैं. बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब बीजेपी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा हो. इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल साधा था. उन्होंने राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अमित शाह ने कहा था कि कांग्रेस को भारत माता की जय कहने में शर्म आती है. ये सोनिया माता की जयकार कर गौरवान्वित होते हैं.

यह भी पढ़ें: तेलंगाना में सरकार बनाने के लिए बीजेपी के दांव पर कांग्रेस ने फेंका पासा, यह है प्लान

राजस्थान में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए अमित शाह ने कहा कि ये भैरोंसिंह शेखावत जी और सुंदर सिंह भंडारी जी की भूमि है. यहां भाजपा सरकार अंगद का पांव है उसको कोई हिला नहीं सकता. बड़े बहुमत के साथ भाजपा की सरकार आने वाली है. अमित शाह ने कहा था कि आज एक अखबार के  फ्रंट पेज पर एक खबर कहती है कि एक कंपनी ने हजारों करोड़ों के लोन लिए और इसका कमीशन नेहरू परिवार के दामाद के पास गया जिसने 150 हेक्टेयर जमीन खरीदी.

टिप्पणियां

VIDEO: कुशवाहा ने छोड़ा एनडीए का साथ.

मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि अब क्या वह जवाब दे सकते हैं?अमित शाह ने वोटरों से कहा था कि 'आपको कांग्रेस और भाजपा के बीच में निर्णय करना है एक ओर मोदी जी और वसुंधरा राजे के नेत्रित्व में देश भक्तों की टोली जैसी भाजपा खड़ी है और दूसरी ओर ना नेता है, ना नीति है और ना सिद्धांत है. ऐसी राहुल बाबा की टीम खड़ी है. फैसला आपको करना है.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement