NDA में शामिल पार्टी ने पूर्व CM वसुंधरा राजे पर लगाया कांग्रेस उम्मीदवार की मदद का आरोप, BJP से की एक्शन की अपील

खींवसर विधानसभा सीट पर रालोपा ने भाजपा से गठबंधन किया था. गुरुवार को घोषित चुनाव परिणाम में इस सीट पर हनुमान बेनीवाल के भाई नारायण बेनीवाल ने जीत दर्ज की थी.

NDA में शामिल पार्टी ने पूर्व CM वसुंधरा राजे पर लगाया कांग्रेस उम्मीदवार की मदद का आरोप, BJP से की एक्शन की अपील

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे.

जयपुर:

राजस्थान के नागौर से सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा)के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार को भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पूर्व मंत्री यूनुस खान पर खींवसर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार की मदद करने का आरोप लगाया.

खींवसर विधानसभा सीट पर रालोपा ने भाजपा से गठबंधन किया था. गुरुवार को घोषित चुनाव परिणाम में इस सीट पर हनुमान बेनीवाल के भाई नारायण बेनीवाल ने जीत दर्ज की थी. उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार हरेन्द्र मिर्धा को कम अंतर से हराया था.

Election Results: कांग्रेस नेता सचिन पायलट बोले- 'थोड़ी कसर रह गई नहीं तो...'

सांसद हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार को ट्वीट कर वसुंधरा राजे और खान पर उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार को मदद करने का आरोप लगाया और भाजपा नेतृत्व से दोनों पर कार्रवाई करने की मांग की.

उन्होंने आरोप लगाया कि दोनो नेताओं ने लोकसभा चुनाव के दौरान भी कांग्रेस उम्मीदवार की मदद की थी. नागौर लोकसभा सीट पर हनुमान बेनीवाल ने जीत दर्ज की थी. लोकसभा चुनाव में इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का रालोपा के साथ गठबंधन था. 

राजस्थान उप चुनाव: मंडावा पर कांग्रेस तो खींवसर से RLP ने हासिल की जीत

Newsbeep

बेनीवाल ने ट्वीट में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, भाजपा के कार्यवाहक अध्यक्ष जे पी नड्डा, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया, और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को भी टैग किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: उपचुनावों में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी बीजेपी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)