NDTV Khabar

कृष्ण पर विवादित ट्वीट के लिए प्रशांत भूषण के खिलाफ बीजेपी और कांग्रेस नेताओं ने दर्ज कराई शिकायत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कृष्ण पर विवादित ट्वीट के लिए प्रशांत भूषण के खिलाफ बीजेपी और कांग्रेस नेताओं ने दर्ज कराई शिकायत

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने खुद ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है.

खास बातें

  1. कृष्ण पर ट्वीट पर देश का साधु समाज काफी नाराज़
  2. बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने प्रशांत भूषण पर शिकायत दर्ज कराई
  3. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस प्रवक्ता जीशान हैदर ने लखनऊ में शिकायत की.
नई दिल्ली:

स्वराज अभियान के संस्थापक और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता प्रशांत भूषण द्वारा कृष्ण पर ट्वीट पर देश का साधु समाज काफी नाराज़ बताया जा रहा है. प्रशांत भूषण के ट्वीट पर हिंदू धर्म की आस्था पर प्रहार कहा जा रहा है और इस पर गुस्से के चलते अब राजनीति भी शुरू हो गई है.

वहीं दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने प्रशांत भूषण के इस ट्वीट के बाद दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में प्रशांत भूषण के खिलाफ हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज करवाया है.
 


विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता विनोद बंसल ने प्रशांत भूषण के ट्वीट पर कहा कि आतंकवादियों, माओवादियों तथा बलात्कारियों को बचाने वाले अब बिलबिलाने लगे हैं. भगवान श्री कृष्ण दूषित बुद्धि की शुद्धि कर प्रशांत को शांत करें. इसी के साथ उन्होंने स्वराज इंडिया पर भी हमला साधा है उन्होंने पूछा कि क्या स्वराज इंडिया कृष्ण का अपमान कर दिल्ली में चुनाव जीतना चाहता है.

प्रशांत भूषण के खिलाफ उत्तर प्रदेश में कांग्रेस प्रवक्ता जीशान हैदर ने लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई है. अपनी शिकायत में हैदर ने प्रशांत भूषण के खिलाफ कार्रवाई की मांग है.


अयोध्या में प्रशांत भूषण के ट्वीट का संतों ने विरोध किया है. निर्मोही अखाड़ा के प्रतिनिधि महंत रामदास ने कहा कि श्रीकृष्ण सभी धर्मों के आराध्य हैं. इस बयान पर प्रशांत भूषण के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, यही नहीं सुप्रीम कोर्ट से प्रशांत भूषण की सदस्यता रद्द की जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रशांत भूषण पर मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जाए.

टिप्पणियां

उल्लेखनीय है कि प्रशांत भूषण ने रविवार को एक ट्वीट कर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला किया था. उन्होंने यह हमला योगी आदित्यनाथ सरकार में फिर सक्रिय हुए एंटी रोमियो स्क्वॉड पर किया था और इसी के जरिए उन्होंने यूपी की योगी सरकार को घेरा. अपने ट्वीट के जरिए प्रशांत भूषण ने कहा है कि रोमियो ने केवल एक महिला को प्यार किया था जबकि कृष्ण प्रसिद्ध छेड़बाज थे. क्या आदित्यनाथ के अंदर हिम्मत है कि वह अपने निगरानी दल के सदस्यों को एंटी-कृष्ण स्क्वॉड बोलेंगे.


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement