NDTV Khabar

Jharkhand Assembly Election: बीजेपी ने जारी की 52 उम्मीदवारों की पहली सूची

Jharkhand Elections 2019: शनिवार को बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में झारखंड विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के नाम तय किए गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. बीजेपी ने झारखंड चुनावों के लिए जारी की पहली सूची
  2. पहली लिस्ट में 52 उम्मीदवारों का नाम
  3. केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में लिया गया फैसला
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

शनिवार को BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में झारखंड विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के नाम तय किए गए. इस बैठक में बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी, समेत संगठन के कई नेता शामिल हुए. बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए 52 उम्मीदवारों की पहली सूची तैयार की गई. BJP इस लिस्ट में जमशेदपुर ईस्ट से रघुवर दास समेत कई बड़े नेताओं का नाम शामिल हैं. लिस्ट में 6 महिला उम्मीदवारों के नाम भी शामिल किए गए हैं.

यहां देखें बीजेपी की पहली लिस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि झारखंड में पहले चरण का मतदान 30 नवंबर को, दूसरे चरण का मतदान 7 दिसंबर को, तीसरे चरण का मतदान 12 दिसंबर को, चौथे चरण का मतदान 16 दिसंबर को और पांचवें चरण का मतदान 20 दिसंबर को होगा. चुनावों के नतीजे 23 दिसंबर को आएंगे. चुनाव आयोग (Election commission) ने कहा है कि उन्होंने व्यापक तैयारी की है और झारखंड में आदर्श आचार संहिता भी लागू कर दी गई है.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement