NDTV Khabar

राहुल गांधी के बयान पर BJP ने पूछा, क्या आपने भारत सरकार का विरोध करने का ठेका ले रखा है?

भाजपा ने आरएसएस की तुलना मुस्लिम ब्रदरहुड से करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर शुक्रवार को हमला किया और कहा कि उनके भीतर मौजूदा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति घृणा भरी हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी के बयान पर BJP ने पूछा, क्या आपने भारत सरकार का विरोध करने का ठेका ले रखा है?

संबित पात्रा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. राहुल गांधी के बयान पर BJP का पलटवार
  2. संबित पात्रा ने कहा, क्या राहुल ने भारत सरकार के विरोध का ठेका ले रखा है
  3. राहुल गांधी ने आरएसए की तुलना मुस्लिम ब्रदरहुड से की थी
नई दिल्ली:

भाजपा ने आरएसएस की तुलना मुस्लिम ब्रदरहुड से करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला किया और कहा कि उनके भीतर मौजूदा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति घृणा भरी हुई है. भारतीय जनता पार्टी भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने यहां मीडिया से कहा, "गांधी जिस तरह के शब्दों और सोच का इस्तेमाल विदेशी धरती पर कर रहे हैं, वह बहुत दुखद है." पात्रा ने सवाल किया, "क्या आपने भारत नामक विचार, इसकी संस्कृति और भारत सरकार का विरोध करने का ठेका ले रखा है?" भाजपा नेता ने कहा कि गांधी ने ब्रिटेन में जो किया है, वह अक्षम्य है.

यह भी पढ़ें: डोकलाम पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बड़ा दावा- वहां अब भी मौजूद है चीन की सेना

टिप्पणियां

उन्होंने सवाल किया, "मुस्लिम ब्रदरहुड कई देशों में एक घोषित आतंकी संगठन है और आप मुस्लिम ब्रदरहुड की तुलना भाजपा और आरएसएस से कर रहे हैं. भारत जानना चाहता है कि क्या यह आतंकवादियों द्वारा शासित हो रहा है. क्या देश के 125 करोड़ लोगों ने किसी आतंकी पार्टी को वोट दिया है?" पात्रा, गांधी की उस टिप्पणी का जिक्र कर रहे थे, जो उन्होंने लंदन में स्ट्रैटजिक इंस्टीट्यूट स्टडीज में विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए भाजपा और आरएसएस के बारे में की थी.


VIDEO : मिशन 2019 इंट्रो : राहुल के बयान पर बीजेपी का पलटवार
राहुल ने इसके पहले ब्रिटेन में कहा, "हम आरएसएस नामक एक संगठन से लड़ रहे हैं, जो भारत की प्रकृति को बदलने की कोशिश कर रहा है. भारत में दूसरा कोई संगठन नहीं है, जो भारत के संस्थानों पर कब्जा करना चाहता है." राहुल पर हमला करते हुए पात्रा ने कहा, "राहुलजी आपमें भारत के बारे में कोई समझ और परिपक्व ता बिल्कुल नहीं है. आपके पास कोई पक्ष नहीं है. आपके पास सिर्फ भाजपा, आरएसएस और मोदी के खिलाफ घृणा भर है."
(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement