AAP में शामिल हुए 5 बार के MLA शोएब इकबाल, तो BJP बोली- मुस्लिम वोट बैंक साधने की कोशिश

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जमकर हमला बोला है.

AAP में शामिल हुए 5 बार के MLA शोएब इकबाल, तो BJP बोली- मुस्लिम वोट बैंक साधने की कोशिश

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • शोएब इकबाल AAP में शामिल
  • BJP ने AAP पर बोला हमला
  • 'मुस्लिम वोट बैंक साधने की कोशिश'
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जमकर हमला बोला है. मटिया महल से पांच बार के विधायक और दिल्ली विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष शोएब इकबाल (Shoaib Iqbal) को AAP में शामिल कराने को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने केजरीवाल पर बेहद सख्त लहजे में हमला बोला है. संबित पात्रा ने कहा, 'आज खुलासा हुआ है चाहे हिंदू मुसलमानों के बीच में बंटवारा हो जाए, चाहें हिंदुस्तान के संविधान को दरकिनार करके आप शरिया कानून की बात करें, चाहें आप गर्दन काटने-कटाने की बात करें, यह सब जायज है. हम इन्हें राजनीतिक पार्टी में लेंगे क्योंकि इससे हम मुस्लिम वोट बैंक साध सकेंगे.'

दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि जिस शोएब इकबाल को अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी में शामिल किया है उसके ऊपर हत्या, डकैती, दंगा करने के केस लगे हुए हैं. संबित पात्रा ने शोएब इकबाल के बेटे कांग्रेस पार्षद मोहम्मद इकबाल पर भी आरोप लगाया और कहा कि पिछले दिनों जामा मस्जिद पर इन लोगों ने प्रदर्शन किया था और उसमें हिंसा भी हुई थी. इसी प्रदर्शन के दौरान शोएब इकबाल के बेटे मोहम्मद इकबाल ने भड़काऊ भाषण भी दिया था और प्रधानमंत्री को धमकाने वाली बातें कही थीं.

क्यों नरेंद्र मोदी के लिए पहले से कहीं ज़्यादा खतरनाक हो गए हैं अरविंद केजरीवाल

आपको बता दें गुरुवार को ही पुरानी दिल्ली की मटिया महल विधानसभा सीट से 5 बार के विधायक और दिल्ली विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर शोएब इकबाल ने अपने कांग्रेस पार्षद बेटे मोहम्मद इकबाल और एक अन्य पार्षद के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली थी. उन्हें खुद CM अरविंद केजरीवाल ने सदस्यता दिलाई थी. दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख का भी ऐलान हो चुका है. दिल्ली में 70 विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और 11 फरवरी को नतीजों का ऐलान होगा.

VIDEO: अरविंद केजरीवाल बोले- बीजेपी ने दिल्ली को कूड़ाघर बना दिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com