वाड्रा को इनकम टैक्स नोटिस पर जवाब दें राहुल गांधी, माल्या की मदद भी चिदम्बरम ने की थी : BJP

बीजेपी के प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने कहा है कि रॉबर्ट वाड्रा पर पैसे न होने पर भी उन्‍होंने निवेश किया और इनकम टैक्स ने उन्‍हें नोटिस भी दिया है. 

वाड्रा को इनकम टैक्स नोटिस पर जवाब दें राहुल गांधी, माल्या की मदद भी चिदम्बरम ने की थी : BJP

बीजेपी के प्रवक्‍ता संबित पात्रा

खास बातें

  • रॉबर्ट वाड्रा पर पैसे न होने पर भी उन्‍होंने निवेश किया
  • इनकम टैक्स ने उन्‍हें नोटिस भी दिया है
  • इस देश में जो भ्रष्ट लोग है अचानक उनमें भय देखने को मिल रहा
नई दिल्ली:

बीजेपी ने रॉबर्ट वाड्रा और विजय माल्‍या को लेकर बीजेपी ने बुधवार को कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है. बीजेपी के प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने कहा है कि रॉबर्ट वाड्रा पर पैसे न होने पर भी उन्‍होंने निवेश किया और इनकम टैक्स ने उन्‍हें नोटिस भी दिया है. इतना ही नहीं पी चिदंबरम ने की विजय माल्या की मदद भी की थी.

यूके कोर्ट ने भगोड़े विजय माल्‍या के खिलाफ दाखिल CBI के कई साक्ष्य स्वीकार किए

बीजेपी के प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर कहा है कि इस देश में जो भ्रष्ट लोग है अचानक उनमे भय देखने को मिल रहा है. उन्‍होंने कहा कि वाड्रा गोरखधंधे में लगे थे और पैसे न होने पर भी निवेश कर रह थे. आयकर विभाग  ने अब उन्‍हें नोटिस दिया है. 2010-11 में रॉबर्ट वाड्रा ने असेसमेंट के आधार पे दिखाया था कि उनकी आमदनी मात्र 37 लाख रुपये थी और अब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने पाया है की 43 करोड़ रुपये उनकी आमदनी थी. 

नीरव मोदी और माल्‍या जैसे भगोड़ों की अब खैर नहीं, राष्‍ट्रपति ने दी संपत्ति बेचने वाले अध्यादेश को मंजूरी

उन्‍होंने कहा कि हम राहुल गांधी जी से पूछना चाहते हैं कि रॉबर्ट वाड्रा जिस प्रकार से इनकम टैक्स की चोरी कर रहे थे, इस पर उनका क्या कहना है. संबित ने कहा कि माल्या से कांग्रेस की साठ-गांठ है. राहुल को वाड्रा और माल्या पर जवाब दें. 

नीरव मोदी और माल्‍या को लेकर राहुल का तंज, कहा- ‘जादूगर’ पीएम मोदी लोकतंत्र को भी ‘गायब’ कर सकते हैं

बीजेपी ने कहा कि आज ये साफ़ हो गया है कि जो पोस्‍टर बॉय ऑफ करप्‍शन है, उनको किस प्रकार कांग्रेस पार्टी ट्रीट करती थी और किस प्रकार आज की सरकार ट्रीट कर रही है. जो अच्‍छे समय पर राजा था वह बाद में बैंक डिफ़ॉल्टरों का पोस्टर बॉय बन गया है. विजय माल्‍या को जो लोन कांग्रेस पार्टी ने दिया आज जिस प्रकार मोदी सरकार संपत्ति को जब्त करके रिकवरी का काम कर रही है उससे एक बड़ा परिवर्तन आया है. 

VIDEO: बैंकों में आर्थिक घोटाले क्‍यों बढ़ रहे हैं?

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com