NDTV Khabar

बीजेपी मुझसे माफी के लिए याचना कर रही है, लेकिन मैं अहसान नहीं करूंगा : अरविंद केजरीवाल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी मुझसे माफी के लिए याचना कर रही है, लेकिन मैं अहसान नहीं करूंगा : अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि वह वित्त मंत्री अरुण जेटली को निशाना बनाए जाने को लेकर कोई माफी नहीं मांगेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जेटली का दिल्ली क्रिकेट काउंसिल में कथित तौर पर घोटाले से जुड़े होने के मामले में 'क्रॉस-एग्जामिन' किया जाना चाहिए। केजरीवाल ने बातें सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर कहीं।

टिप्पणियां

केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा- बीजेपी लगभग याचना करते हुए मुझसे कह रही है कि मैं माफी मांग लूं। मैं उन पर यह अहसान नहीं करूंगा। उन्होंने यह भी लिखा- दिल्ली सरकार की जांच में किसी तरह की कोई क्लीन चिट नहीं दी गई। देखें उनके ट्वीट:


यहां बता दें कि आज ही यह खबर लिखे जाने से चंद मिनट पहले दिल्ली की सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि उन्होंने कहा कि डीडीसीए घपले के दौरान जेटली जी अध्यक्ष थे या नहीं। जेटली जी डर क्यों रहे हैं? आयोग से भागने की कोशिश क्यों कर रहे हैं। सिसोदिया ने जो कहा, वह पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

दिल्ली सरकार की इंक्व़ॉयरी कमिशन में जेटली का नाम न होने की बात सामने आने के बाद बीजेपी ने केजरीवाल से माफी मांगने की मांग की थी। जेटली 13 साल तक डीडीसीए के अध्यक्ष रह चुके हैं। बीजेपी के स्पोक्सपर्सन एमजे अकबर ने कहा था- सच सामने है। रिपोर्ट में जेटली का नाम नहीं है। उनके खिलाफ कोई आरोप नहीं। कुछ गलत किए जाने के उनके खिलाफ कोई संकेत नहीं।



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement