बीजेपी 'कार्यकर्तावाद' में और दूसरी पार्टियां ‘परिवारवाद’ में रखती हैं विश्वास: जेपी नड्डा

अपनी बात को साबित करने के लिए नड्डा ने प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समेत कई शीर्ष नेताओं का हवाला दिया.

बीजेपी 'कार्यकर्तावाद' में और दूसरी पार्टियां ‘परिवारवाद’ में रखती हैं विश्वास: जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने अंबाला में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

खास बातें

  • अंबाला पहुंचे थे बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष
  • हरियाणा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को किया संबोधित
  • दूसरी पार्टियों में वंशवाद को लेकर साधा निशाना
चंडीगढ़:

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी देश में इकलौती पार्टी है, जो अपने कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने का मौका दे रही है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत पार्टी के कई शीर्ष नेता उन्हीं कार्यकर्ताओं के बीच से निकले हैं, वहीं दूसरे दल "वंशवाद" की राह पर चलने में मगन है. अंबाला में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग में सैंकड़ों पंजीकृत राजनीतिक दल हैं, इनमें से कुछ की पहचान क्षेत्रीय दलों की है तो कुछ की पहचान राष्ट्रीय दल की, लेकिन भाजपा को छोड़कर उनमें से कोई भी दल अपने कार्यकर्ताओं को बढ़ावा नहीं देता.

नड्डा ने कहा, " ये सभी संगठन एक वंश, व्यक्ति या परिवार से जुड़े हुए हैं. भाजपा इकलौती पार्टी है, जिसमें परिवारवाद जैसा कुछ नहीं है. हमारे यहां सिर्फ कार्यकर्तावाद है. हमारे लिये कार्यकर्ता ही सर्वोच्च है."    

सामाजिक जागरुकता के लिए जरूरी है मीडिया की भूमिका: योगी आदित्यनाथ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी बात को साबित करने के लिए, नड्डा ने प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समेत कई शीर्ष नेताओं का हवाला दिया. उन्होंने कहा कि ये सभी एक समय पार्टी कार्यकर्ता थे. नड्डा हरियाणा में अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कार्यकर्ताओं को हरियाणा की 90 सदस्यीय विधानसभा में 75 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य दिया. फिलहाल भाजपा के पास 48 सीटें हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)