चंद्नबाबू नायडू के आरोपों को भाजपा ने किया खारिज, कांग्रेस ने बताया देरी से उठाया कदम

भाजपा के प्रवक्ता जीवीएल नरसिंह राव ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने राज्य के विभाजन के बाद से ही यह यह सुनिश्चित किया है कि आंध्र प्रदेश को बुनियादी संरचना और उद्योग के क्षेत्र में समस्त संसाधन उपलब्ध कराए जाएं.

चंद्नबाबू नायडू के आरोपों को भाजपा ने किया खारिज, कांग्रेस ने बताया देरी से उठाया कदम

चंद्रबाबू नायडू की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

केंद्र सरकार से तेलुगू देशम पार्टी के दो मंत्रियों के इस्तीफे की घोषणा के बाद भाजपा ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू के इस आरोप को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने मोदी सरकार पर राज्य की अनदेखी करने का आरोप लगाया था. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी ने चंद्रबाबू नायडू के इस फैसले को देरी से लिया गया  फैसला बताया है. इन सब के बीच भाजपा के प्रवक्ता जीवीएल नरसिंह राव ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने राज्य के विभाजन के बाद से ही यह यह सुनिश्चित किया है कि आंध्र प्रदेश को बुनियादी संरचना और उद्योग के क्षेत्र में समस्त संसाधन उपलब्ध कराए जाएं. ऐसे में केंद्र सरकार पर ऐसे आरोप लगाना गलत है.

यह भी पढ़ें: केंद्र सरकार से अलग हुई टीडीपी, पार्टी के दोनों मंत्री गुरुवार को देंगे इस्‍तीफा

गौरतलब है कि चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार रात कहा था कि उनकी पार्टी के मंत्री केंद्र सरकार से इस्तीफा देंगे. इस राजनीतिक गहमा-गहमी के बीच आंध्र प्रदेश से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री एम एम पल्लम राजू ने कहा कि यह बहुत देरी से किया गया फैसला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: केंद्र सरकार से अलग हुई टीडीपी.

टीडीपी चार साल से भाजपा की सहयोगी है और उसे मान लेना चाहिए कि उसने आंध्र प्रदेश के हितों के संरक्षण के लिए कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि राज्य में जनता के मूड को देखते हुए टीडीपी यह राजनीतिक रुख दर्शा रही है।