NDTV Khabar

राहुल गांधी पर बीजेपी का निशाना, कहा- वो एक ‘नॉन परफार्मिंग’ कांग्रेस अध्यक्ष हैं

भाजपा ने विपक्षी कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए राहुल गांधी की अध्यक्षता में आयोजित कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक को ‘ कांग्रेस गैर - कार्य समिति ’ की बैठक करार दिया और पार्टी अध्यक्ष को ‘ नॉन परफॉर्मिंग ’ प्रमुख बताया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी पर बीजेपी का निशाना, कहा- वो एक ‘नॉन परफार्मिंग’ कांग्रेस अध्यक्ष हैं

संबित पात्रा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कांग्रेस पर बीजेपी का निशाना
  2. CWC को कांग्रेस की दरबारी बैठक बताया
  3. राहुल गांधी पर भी साधा निशाना
नई दिल्ली:

भाजपा ने विपक्षी कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए राहुल गांधी की अध्यक्षता में आयोजित कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक को ‘ कांग्रेस गैर - कार्य समिति ’ की बैठक करार दिया और पार्टी अध्यक्ष को ‘ नॉन परफॉर्मिंग ’ प्रमुख बताया. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि सीडब्ल्यूसी वास्तव में कांग्रेस की दरबारी बैठक थी, जिसका एकमात्र ध्येय केवल एक परिवार के हितों का ख्याल रखना है. उन्होंने कहा, “ आज नॉन परफॉर्मिंग अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में सीडब्यूसी की बैठक हुई, जिसे मैं कांग्रेस गैर कार्य समिति कहूंगा. संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर करारी हार के बाद राहुल गांधी की अध्यक्षता में बैठक हुई, जिसकी अगुवाई करीब 20 वर्षों तक सोनिया गांधी किया करती थीं.” 

यह भी पढ़ें: 2019 लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ही होंगे कांग्रेस के पीएम पद के उम्मीदवार


टिप्पणियां

‘नरेंद्र मोदी सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गयी है’ संबंधी कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी की टिप्पणी पर पात्रा ने कहा कि दस वर्षों तक देश को उलटी दिशा में ले जाने वाले व्यक्ति को ऐसी बात नहीं कहनी चाहिए. पात्रा ने कहा, “ वंशवाद, तुष्टीकरण और जातिवाद की राजनीति की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है.” उन्होंने कहा कि सीडब्ल्यूसी में इस बात का निर्णय किया गया कि “ हम जीतना नहीं चाहते हैं और हमारा मुख्य ध्येय मोदी को हराना है.” सोनिया द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पद की गरिमा को धूमिल करने का आरोप लगाये जाने पर पात्रा ने कहा कि देश ने गले पड़ने और आंख मारने की राजनीति देखी है और वह संसद की गरिमा को कमतर करने वाला काम था. 

VIDEO: पीएम पद का चेहरा होंगे राहुल गांधी
पात्रा ने ‘ आत्म प्रशंसा और जुमला ’ संबंधी टिप्पणी के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के पद को जुमला बना देने वाले व्यक्ति को यह बात नहीं करनी चाहिए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement