Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शत्रुघ्न सिन्हा पर BJP ले सकती है बड़ा फैसला, इस दिग्गज नेता ने दिया संकेत

कोलकाता में विपक्षी महागठबंधन की रैली में शनिवार को शामिल हुए अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (BJP) पार्टी कार्रवाई कर सकती है.

शत्रुघ्न  सिन्हा पर BJP ले सकती है बड़ा फैसला, इस दिग्गज नेता ने दिया संकेत

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha).

खास बातें

  • शत्रुघ्‍न सिन्हा के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है भाजपा
  • राजीव प्रताप रूड़ी ने शत्रुघ्न सिन्हा को बताया अवसरवादी
  • शत्रुघ्‍न सिन्हा ने राफेल को लेकर पीएम मोदी पर साधा था निशाना
नई दिल्ली:

कोलकाता में विपक्षी महागठबंधन की रैली में शनिवार को शामिल हुए अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (BJP) पार्टी कार्रवाई कर सकती है. भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, "पार्टी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के एम्स से लौटने पर उनको पार्टी से निलंबित किया जा सकता है. उन्होंने अब सीमा पार कर दी है, क्योंकि उन्होंने सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है." भाजपा प्रवक्ता राजीव प्रताप रूड़ी ने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) को अवसरवादी बताया है. उन्होंने कहा, "पार्टी इसका संज्ञान लेगी." बता दें कि  शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) और रूड़ी दोनों बिहार से आते हैं. उन्होंने कहा कि पटना साहिब के सांसद उन सारी सुविधाओं का लाभ उठाते हैं, जो संसद सदस्य को मिलती है.

मोदी जी राफेल पर जवाब दीजिए, नहीं तो जब तक 'थेथरई' करेंगे, आप सुनते जाएंगे देश का 'चौकीदार चोर' है: शत्रुघ्न सिन्हा

भाजपा प्रवक्ता ने यहां एक प्रेसवार्ता में कहा, "कुछ लोग सांसद होने का लाभ लेने के लिए भाजपा के बैनर हो ढोना चाहते हैं. ऐसे लोग पार्टी द्वारा व्हिप जारी करने पर संसद में मौजूद होते हैं, ताकि उनकी सदस्यता (सदन से) न जाए. लेकिन वे इतने अवसरवादी हैं कि अलग-अलग मंचों से अलग-अगल तरह की राय जाहिर करते हैं." रूड़ी ने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) को बहुत चतुर बताते हुए उनपर पिछले पांच सालों में भाजपा के किसी कार्यकलाप में मौजूद नहीं रहने का आरोप लगाया.  उन्होंने कहा, "मैंने पिछले पांच सालों में कभी उनको पार्टी के किसी भी कार्यकलाप में नहीं देखा. वह बहुत चतुर हैं और अपनी राजनीतिक समझ के अनुसार फैसले लेते हैं. वह खुद को भाजपा के बताते हैं और विपक्ष की रैली में शामिल होते हैं. इसलिए, मुझे पक्का विश्वास है कि पार्टी इस पर कार्रवाई करेगी."

आखिर रिपोर्टर ने ऐसा क्या पूछा कि शत्रुघ्न सिन्हा को बोलना पड़ा 'खामोश', और फिर चलते बने

बिहार में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने आईएएनएस से कहा कि सही समय पर सही फैसला लिया जाएगा. उधर, भाजपा विरोधी तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा कोलकाता में आयोजित रैली में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई चिंता नहीं है कि भाजपा उनको निकाल बाहर कर सकती है. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) ने कहा, "मुझे कोई परवाह नहीं है कि मुझे बाहर (पार्टी से) किया जा सकता है. मैं देश की जनता के लिए भाजपा में हूं. इसलिए मैं जो कहता हूं या करता हूं वह देश हित में है."

स्मृति ईरानी पर शत्रुघ्न सिन्हा का तंज: PM मोदी द्वारा TV एक्ट्रेस को HRD मंत्री बनाना कहां तक उचित?

राफेल विवाद पर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) ने कहा, "मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आप दोषी हैं और न ही यह कह रहा हूं कि आप निर्दोष हैं. लेकिन जब सवालों के जवाब नहीं दिए जा रहे हैं, तो लोग कहेंगे कि चौकीदार चोर है."

VIDEO: सवालों के जवाब नहीं देंगे तो सुनना पड़ेगा कि चौकीदार चोर है : शत्रुघ्‍न सिन्‍हा