NDTV Khabar

बीजेपी प्रत्याशी रमेश सिंह के बिगड़े बोल, भरी सभा मे दी मालवणी को आग लगाने की धमकी

मेश ने ये बयान कांग्रेस के प्रत्याशी असलम खान के कार्यकर्ताओं द्वारा बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान करने का आरोप लगने के संदर्भ में दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी प्रत्याशी रमेश सिंह के बिगड़े बोल, भरी सभा मे दी मालवणी को आग लगाने की धमकी

रमेश सिंह कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं.

मुंबई:

महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को मतदान होना है और इसके लिए शनिवार शाम 5 बजे से प्रचार भी थम चुका है. इससे पहले मुंबई की मालाड विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी रमेश सिंह ने एक विवादित बयान दिया है. रमेश ने शनिवार को मालाड में चुनावी जन सभा में कहा कि अगर उनके कार्यकर्ताओं को किसी ने हाथ लगाया तो वे मालवणी को आग लगा देंगे. दरअसल रमेश ने ये बयान कांग्रेस के प्रत्याशी असलम खान के कार्यकर्ताओं द्वारा बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान करने का आरोप लगने के संदर्भ में दिया है. 2 बार विधायक रह चुके असलम की मालाड विधानसभा के मालवणी इलाके में अच्छी-खासी पकड़  मानी जाती है. रमेश को शिकायत है कि उनके कार्यकर्ताओं को यहां परेशान किया जा रहा है. 

मुंबई भाजपा प्रमुख ने चुनाव प्रचार के दौरान 1993 के धमाकों से एक इलाके का नाम जोड़ा


रमेश सिंह ने इस दौरान आरोप लगाया कि असलम के लिए मौलाना लोग भी प्रचार कर रहे हैं. उनके बाद इस सभा को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संबोधित किया. योगी आदित्यनाथ भी बीजेपी के लिए महाराष्ट्र और हरियाणा की रैलियों में जोर-शोर से प्रचार करने में लगे हैं. 

टिप्पणियां

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ किया चुनाव प्रचार

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में मालाड विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की प्रत्याशी रहीं उर्मिला मातोंडकर को बीजेपी के गोपाल शेट्टी से कम वोट मिले थे. ऐसे में हार के डर से असलम शेख खुद बीजेपी या शिवेसना से टिकट लेकर चुनाव लड़ने चाह रहे थे लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला. बीजेपी ने यहां से रमेश सिंह को टिकट दे दिया.  रमेश सिंह भी इसके पहले कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं.

VIDEO: महाराष्ट्र में आज थमेगा चुनाव प्रचार
  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement