बीजेपी प्रत्याशी रमेश सिंह के बिगड़े बोल, भरी सभा मे दी मालवणी को आग लगाने की धमकी

मेश ने ये बयान कांग्रेस के प्रत्याशी असलम खान के कार्यकर्ताओं द्वारा बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान करने का आरोप लगने के संदर्भ में दिया है.

बीजेपी प्रत्याशी रमेश सिंह के बिगड़े बोल, भरी सभा मे दी मालवणी को आग लगाने की धमकी

रमेश सिंह कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं.

मुंबई:

महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को मतदान होना है और इसके लिए शनिवार शाम 5 बजे से प्रचार भी थम चुका है. इससे पहले मुंबई की मालाड विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी रमेश सिंह ने एक विवादित बयान दिया है. रमेश ने शनिवार को मालाड में चुनावी जन सभा में कहा कि अगर उनके कार्यकर्ताओं को किसी ने हाथ लगाया तो वे मालवणी को आग लगा देंगे. दरअसल रमेश ने ये बयान कांग्रेस के प्रत्याशी असलम खान के कार्यकर्ताओं द्वारा बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान करने का आरोप लगने के संदर्भ में दिया है. 2 बार विधायक रह चुके असलम की मालाड विधानसभा के मालवणी इलाके में अच्छी-खासी पकड़  मानी जाती है. रमेश को शिकायत है कि उनके कार्यकर्ताओं को यहां परेशान किया जा रहा है. 

मुंबई भाजपा प्रमुख ने चुनाव प्रचार के दौरान 1993 के धमाकों से एक इलाके का नाम जोड़ा

रमेश सिंह ने इस दौरान आरोप लगाया कि असलम के लिए मौलाना लोग भी प्रचार कर रहे हैं. उनके बाद इस सभा को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संबोधित किया. योगी आदित्यनाथ भी बीजेपी के लिए महाराष्ट्र और हरियाणा की रैलियों में जोर-शोर से प्रचार करने में लगे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ किया चुनाव प्रचार

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में मालाड विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की प्रत्याशी रहीं उर्मिला मातोंडकर को बीजेपी के गोपाल शेट्टी से कम वोट मिले थे. ऐसे में हार के डर से असलम शेख खुद बीजेपी या शिवेसना से टिकट लेकर चुनाव लड़ने चाह रहे थे लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला. बीजेपी ने यहां से रमेश सिंह को टिकट दे दिया.  रमेश सिंह भी इसके पहले कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं.

VIDEO: महाराष्ट्र में आज थमेगा चुनाव प्रचार